Video: पुशअप्स करके सेलिब्रेट किया मिलिंद सोमन की मां ऊषा ने अपना 81वां बर्थडे, सेलेब्स ने कहा 'इंस्पीरेशनल'

By  
on  

फिटनेस फ्रीक मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन हमेशा से ही लोगों को इंस्पायर करते आए हैं. 54 साल की उम्र में भी मिलिंद सोमन जबरदस्त फिट हैं. वह अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. मिलिंद अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखते हैं. पर आप मिलिंद सोमन का हाल ही में शेयर किया गया यह वीडियो देखकर जरूर हैरान हो जाएंगे क्योंकि इस वीडियो में मिलिंद सोमन की मां ऊषा सोमन अपने 81 वें बर्थडे पर  पुश अप्स कर रही हैं. वाक्य में, यह बहुत चौंकाने वाला वीडियो है. इस वीडियो रो फैंस के साथ साथ सेलेब्य भी खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स कर रहे हैं. 

मिलिंद सोमन ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा. '3 जुलाई 2020. लॉकडाउन में जन्मदिन के साथ 81 अद्भुत वर्ष मनाए गए. 15 पुश अप्स के साथ पार्टी और गुड़ वनीला बादाम केक, जिसे अंकिता ने बनाया है. हैपी बर्थडे आई. हमेशा मुस्कुराते रहिए.' मिलिंद सोमन ने इस तरह अपनी मां से उनके बर्थडे पर 15 पुश अप्स करवाए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 
Recommended Read: घर पर रहकर हरी सब्जियां उगा रहे फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन, खुद को बताया- 'दाढ़ी वाला किसान'

कई सेलेब्स ने इस वीडियो पर कमेंट्स करके वीडियो को बहुत ही 'इंस्पीरेशनल' बताया. 

बता दें कि, यह कोई पहला मौका नहीं है जब मिलिंद सोमन की मां ऊषा सोमन का ऐसा वीडियो सामने आया है. इससे पहले भी इस उम्र में उनके हैरान कर देने वाले वीडियो मिलिंद सोमन ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इससे पहले एक वीडियो में उषा सोमन अपनी बहू अंकिता कुंअर के साथ बिल्डिंग की छत पर लंगड़ी टांग खेलते नजर आ रही थीं. इसके अलावा उषा सोमन का अपने बेटे मिलिंद सोमन के साथ स्‍किपिंग करने का वीडियो सामने आया था. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share