क्या राजकुमार  हिरानी के साथ शाहरुख़ खान की सोशल ड्रामा फिल्म की शूटिंग पंजाब और कनाडा के बीच होगी ?  

By  
on  

सब जानते हैं कि हिरानी लबे समय से शाहरुख़ के साथ काम करना चाहते थे. मुन्नाभाई एमबीबीएस और थ्री इडियट्स में वो शाहरुख़ को लेना चाहते थे लेकिन बात नहीं बनीं. 19 जून 2020 को पीपिंगमून. कॉम ने आपको बताया कि शाहरुख़ खान फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में नजर आएंगे. शाहरुख़ ने फिल्म को लेकर तैयारी शुरू कर दी है, जिससे अक्टूबर के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू की. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख़ की इस अन्टाइटलड फिल्म की शूटिंग पंजाब और कनाडा के बीच होगी और शाहरुख़ एक खुशमिजाज शख्स का किरदार निभाएंगे जो आपको हंसाएगा भी और रुलाएगा भी. 

सूत्रों के अनुसार फिल्म कहानी पैसा कमाने की तलाश में पंजाब से  कनाडा गए लोगों पर आधारित है. रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख़ पंजाबी युवक की भूमिका में दिखाई देंगे, जिसके लिए उन्होंने बाल बढ़ाने शुरू कर दिए हैं. 

PeepingMoon Exclusive: शाहरुख खान अक्टूबर के बाद करेंगे राजकुमार हिरानी की इमीग्रेशन सोशल ड्रामा प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू

काम की बात करें तो शाहरुख़ दो फिल्म में कमियों करते दिखाई देंगे. आर माधवन की ‘रॉकेट’ में वो पत्रकार के रूप में नजर आएंगे. साथ ही वह अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी एक खास किरदार निभाते नज़र आएंगे, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं.

Recommended

Loading...
Share