PeepingMoon Exclusive: शाहरुख खान अक्टूबर के बाद करेंगे राजकुमार हिरानी की इमीग्रेशन सोशल ड्रामा प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू

By  
on  

कोविद -19 लॉकडाउन के बाद अपनी शूटिंग शुरू करने वाली पहली फिल्मों में से एक राजू हिरानी की हलकी-फुलकी ड्रामा होने वाली है, जिसमे और कोई नहीं बल्कि शाहरुख खान काम करने वाले हैं. जी हां, PeepingMoon.com जिसने पहले मार्च में आपके लिए इस कोलैबोरेशन के होने की पुष्टि की थी, अब वह यह कहने की स्थिति में है कि फिल्म की शूटिंग अक्टूबर के बाद शुरू होने वाली है.

शाहरुख खान जिन्होंने दिसंबर 2018 में आनंद एल राय की 'जीरो' में काम किया था, ने कथित तौर पर हिरानी को फिल्म को उनके अनुसार शेड्यूल करने के लिए कहा है, क्योंकि वह अक्टूबर से पहले शूटिंग शुरू करने में सहज नहीं होंगे. माना जाता है कि सुपरस्टार ने अब तक कुल 20 स्क्रिप्ट पढ़ी हैं और कई लीडिंग डायरेक्टर्स से भी बातचीत कर रहे हैं ताकि एक अच्छे प्रोजेक्ट को अपने अगले प्रोजेक्ट के रूप में वह चुन सकें.

(यह भी पढ़ें: कॉलेज कनेक्शन की मदद से जब अनुराग कश्यप जाया करते थे मन्नत, बताया- 'शाहरुख खान केवल ऑमलेट बनाना जानते थे')

वह मई मिड में हिरानी की फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन महामारी के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से रोक दी गयी थी. अब शाहरुख ने हिरानी से कहा है कि वह रैकी पूरी करें और प्री-प्रोडक्शन के काम को वर्चुअल तरीके से करें, ताकि वे तैयार होने पर प्रोडक्शन का काम शुरू कर सकें. इसके साथ ही उन्होंने डायरेक्टर को कनिका ढिल्लों और अभिजीत जोशी के साथ लिखी गई स्क्रिप्ट को ठीक करने के लिए भी कहा है.

यह फिल्म, एक हलकी-फुलकी इमोशनल कॉर्ड के साथ है, फिल्म का बैकड्रॉप इमीग्रेशन पर सेट किया गया है. यह एक अनटाइटल्ड सोशल व्यंग है जिसे हिरानी मुन्ना भाई एमबीबीएस और 3 इडियट्स जैसी फिल्म में शाहरुख को लेने की नाकाम कोशिश के बाद, उनके साथ बनाने जा रहे हैं.

शाहरुख ने कथित तौर पर कई प्रोजेक्ट्स के साथ एक ब्लॉकबस्टर वापसी की योजना बनाई है जिसे वह अगले साल शूट करना चाहते हैं. हालांकि, उन्होंने अब तक केवल हिरानी की फिल्म को ही करने के लिए हामी भरी है, जबकि राज एंड डीके, सिद्धार्थ आनंद और अन्य द्वारा की गई अन्य अटकलें अभी भी चर्चा के चरण में हैं. शाहरुख ने इन फिल्ममेकर्स को यह बताने के लिए सामान्य स्थिति की प्रतीक्षा करने के लिए कहा है कि वह मिले ऑफर्स के साथ कैसे आगे बढ़ना चाहते हैं.

(Transcripted By: Nutan Singh)

 

Recommended

Loading...
Share