सुवेंदु राज घोष द्वारा डायरेक्टेड 'मैं मुलायम सिंह यादव' का अगले हफ्ते जारी होगा ट्रेलर, इस तारिक को रिलीज होगी फिल्म

By  
on  

'मैं मुलायम सिंह यादव' फिल्म के टाइटल से ही आप समझ गए होंगे कि यह यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री की बायोपिक है. एम एस फिल्म्स एंड प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही इस फिल्म में अमित सेठी दिग्गज राजनीतिज्ञ मुलायम सिंह यादव की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में मुलायम सिंह के एक किसान के बेटे से एक पहलवान, एक शिक्षक और फिर एक प्रतिष्ठित राजनीतिज्ञ के रूप में देखना उनके फॉलोवर्स के लिए रोमांच से भरा होने वाला है.

फिल्म को बंगाली डायरेक्टर सुवेंदु राज घोष ने डायरेक्ट किया है. 'मुलायम सिंह यादव' के पोस्ट प्रोडक्शन के काम में बिजी चल रहे डायरेक्टर ने इसी बीच अपने नए प्रोजेक्ट सुरूर' की घोषणा कर दी है. यह पूरी तरह से अलग शैली वाली मर्डर मिस्ट्री फिल्म है. इस बारे में बात करते हुए सुवेन्दु कहते हैं, "मेरी फिल्म 'अबले गरम भात' और फिर दूसरी 'भोय' थी जो बंगाली में बनी पहली हॉरर फिल्म थी (15 साल के भीतर). खासकर हॉरर फिल्म बनाना एक चुनौती थी जब दर्शकों को इस शैली के बारे में पता नहीं था. मुझे खुशी है कि उन्होंने तब ना ही फिल्म को पसंद किया था, बल्कि डायरेक्टर के रूप में उन्हें मेरा काम भी पसंद आया. उसके बाद मैंने चेतना बनाई और  मुझे बहुत सराहा गया, इतना ही नहीं मुझे दुबई और भारत में बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर अवॉर्ड भी मिला था."

(यह भी पढ़ें: 'मैं मुलायम सिंह यादव हूं' का टीजर हुआ जारी, किसान के बेटे से राजनेता बनने की कहानी है दर्शाती )

आगे 'मैं मुलायम सिंह यादव' के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं, "मैंने उस वीडियो को देखा था, जिसमे बताया गया है कि कैसे उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव के बाहर स्थित एक किसान का बेटा, अपने राज्य का सर्वोच्च नेता बन जाता है. मैं इसे देख बहुत आकर्षित और प्रेरित हुआ, जिसके बाद मैंने उनके बारे में पढ़ना शुरू कर दिया और फिर मेरे लेंस के माध्यम से दुनिया को उनकी कहानी दिखाने का फैसला किया. महीनों तक गहन शोध करने के बाद, मैंने लखनऊ जाकर मुलायम सिंह और अखिलेश से मुलाकात की और इस फिल्म पर काम शुरू किया."

डायरेक्टर सुवेंदु राज घोष और प्रोड्यूसर मीना सेठी मंडल एक साथ आये हैं अमित सेठी के साथ इस प्रेरक कहानी को दुनिया के सामने लाने के लिए. एम एस फिल्म्स और प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस्ड यह फिल्म 2 अक्टूबर, 2020 को रिलीज़ होने की उम्मीद है.

Recommended

Loading...
Share