ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की रिपोर्ट आई COVID पॉजिटिव, जया बच्चन का टेस्ट आया निगेटिव

By  
on  

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को शनिवार को COVID-19 से संक्रमित पाया गया था. हालांकि, उनका इलाज फिलहाल मुंबई के नानावती अस्पताल में किया जा रहा है. ऐसे में बच्चन परिवार के अन्य सदस्यों जैसे जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को भी टेस्ट किया गया है. ऐसे में बीएमसी कमिश्नर विकास मोते ने आज जया, ऐश्वर्या, आराध्या, श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा के रिपोर्ट जारी किये हैं.

रिपोर्टों के अनुसार, ऐश्वर्या और आराध्या के रिपोर्ट पॉजिटिव आये हैं, जिसमे ऐश्वर्या में किसी तरह के लक्षण नहीं हैं, जबकि आराध्या में थोड़े लक्षण देखे जा सकते हैं.

(यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने दी अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के स्वस्थ की जानकारी, बताया बिग बी हैं बेहतर तो उनके बेटे को है गले में खराश)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या और आराध्या को COVID पॉजिटिव पाया गया है. जबकि जया, श्वेता, नव्या और अगस्त्य के रिपोर्ट्स निगेटिव हैं. इसकी जानकारी महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री, राजेश टोपे ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए इसकी पुष्टि की है. साथ ही वह उनके जल्द ठीक होने की कामना भी की है.

Recommended

Loading...
Share