Covid-19 महामारी के बीच पति आनंद आहूजा के साथ सोनम कपूर पहुंची लंदन; मौनी रॉय ने काम के सिलसिले में की UAE से UK की यात्रा

By  
on  

कोरोना वायरस महामारी के बीच, एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा और मौनी रॉय ने लगभग 4 महीने बाद यात्रा की है. तो चलिए आपको बताते हैं, कौन कहां हुआ है रवाना.

सोनम फिलहाल लंदन में हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ इंस्टा स्टोरीज शेयर की हैं, जो कि लंदन पहुंचे के ठीक कुछ मिनट पहले की हैं. एक्ट्रेस वहां अकेले नहीं बल्कि अपने पति के साथ पहुंची हैं. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "लंदन मैं वापस आ गई हूं. इतना सुंदर."

(यह भी पढ़ें: इस देश के स्कूलों में पढ़ाया जायेगा LGBTQ का इतिहास, सोनम कपूर ने जाहिर की ख़ुशी )

इससे पहले, सोनम ने दिल्ली में अपने ससुराल में तीन महीने के लॉकडाउन का समय बिताया था. फिर उन्होंने 9 जून को अपने बर्थडे के पहले मुंबई परिवार से मिलने के लिए रवाना हुईं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

️ + + + = ♥️

A post shared by mon (@imouniroy) on

दूसरी ओर कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान UAE में फंसी मौनी रॉय ने आखिरीकार वहां से अपनी उड़ान भरी है. बता दें कि एक्ट्रेस ने सोमवार को, अपने इंस्टाग्राम पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया था, जिसमे वह फ़्लाइट में बैठी हुई दिखाई दे रही थी. एक्ट्रेस ने सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हुए फेस शील्ड, मास्क और ग्लव्स पहन रखे थे. रिपोर्ट में कहा गया है कि वह काम के लिए लंदन गई हैं.

मौनी ने मार्च में चार दिनों के काम के लिए UAE यात्रा की थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से वह वहीं अटक गयी थीं और उन्हें अपने एक पुराने दोस्त के घर पर रुकना पड़ा था.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share