साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने इस वजह से शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' को कहा था 'ना'

By  
on  

शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म साल 2013 में आई 'चेन्नई एक्सप्रेस' शायद ही किसी ने ना देखी हो और शायद ही कोई होगा जो इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनकर और यह जानकर कि फिल्म में लीड हीरो शाहरुख खान है फिल्म को मना कर दे. आज हम आपको 'चेन्नई एक्सप्रेस' से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान साथ लीड रोल में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आईं थी. लेकिन क्या आप जानते है? दीपिका पादुकोण के अलावा यह फिल्म साउथ की जानी-मानी अदाकारा नयनतारा को भी ऑफर हुई थी. रूकिये रूकिये लीड एक्ट्रेस के लिए नहीं बल्कि एक स्पेशल सॉन्ग के लिए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में पहले नयनतारा एक स्पेशल नंबर करने वाली थीं. हालांकि, नयनतारा ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया था. ये गाना था 'वन टू थ्री फोर' हालांकि बाद में इस गाने को प्रियामनी ने किया था.  शाहरुख की फिल्म में काम न करने के पीछे वजह यह बताई गई कि नयनतारा ने शाहरूख या रोहित शेट्टी की वजह से नहीं, बल्कि डांस गुरु प्रभुदेवा के कारण वह फिल्म छोड़ी थी. रिपोर्ट्स की मानें तो इस गाने को नयनतारा के एक्स बॉयफ्रेंड प्रभुदेवा ने कोरियोग्राफ किया था. यही वजह थी कि नयनतारा ने फिल्म में स्पेशल नंबर करने से मना कर दिया था. रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि नयनतारा बॉलीवुड में डेब्यू नहीं करना चाहती हैं. इन सब खबरों के बावजूद नयनतारा ने आज फिल्म का हिस्सा ना बनने का सही कारण नहीं बताया है.

Recommended Read: नयनतारा और विग्नेश शिवन की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर निकली झूठी, वीडियो शेयर कर कहा- 'हम पूरी तरह से ठीक हैं'


बता दें कि, नयनतारा  डायरेक्टर विग्नेश सिवान के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. इससे पहले नयनतारा मशहूर डायरेक्टर प्रभुदेवा को भी डेट कर चुकी हैं. नयनतारा ने जिस समय कोरियोग्राफर प्रभुदेवा को डेट करना शुरू किया उस वक्त वे शादीशुदा थे. ये रिश्ता काफी विवादों में रहा था और नयनतारा के खिलाफ प्रोटेस्ट हुए थे. प्रभुदेवा से शादी करने के लिए नयनतारा ने ईसाई धर्म छोड़कर हिंदू धर्म भी अपना लिया था लेकिन इसके बावजूद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था. वहीं शाहरुख खान इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हालांकि फिल्म के टाइटल और लीड एक्ट्रेस को लेकर मेकर्स ने अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. इस फिल्म के अलावा शाहरुख खान 'ब्रह्मास्त्र' में कैमियो करते भी दिखाई देंगे. 

Recommended

Loading...
Share