नयनतारा और विग्नेश शिवन की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर निकली झूठी, वीडियो शेयर कर कहा- 'हम पूरी तरह से ठीक हैं'

By  
on  

कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन कोरोना से जुड़े हजारों मामले देश में सामने आ रहे हैं. वहीं हाल ही में खबर आई थी कि साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा और उनके बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. हालांकि, यह खबर पूरी तरह से फेक निकली और खुद नयनतारा और विग्नेशन शिवन ने आधिकारिक बयान जारी कर ऐसी खबरों का खंडन किया है. कपल ने सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो शेयर करते हुए सभी तरह की अफवाहों को खारिज कर दिया है.

विग्नेश शिवन ने अपने इंस्टाग्राम से खुद का और नयनतारा का एक वीडियो साझा किया, साथ ही बताया कि वह पूरी तरह से ठीक हैं. उन्होंने वीडियो के अपने कैप्शन में लिखा, "और, कैसे हम हमारे बारे में छपी खबरों को देखते हैं. प्रेस और सोशल मीडिया स्वीटहार्ट की कोरोना और बाकी कल्पनाएं. खैर, हमारे शुभचिंतकों के लिए, हम खुश हैं, स्वस्थ हैं और भगवान ने हमें पर्याप्त शक्ति और खुशी है आप सभी जोकर और आपके चुटकुलों को सुनने के लिए.'

Recommended Read: प्रभुदेवा के नाम के टैटू को एक्स-गर्लफ्रेंड नयनतारा ने मॉडिफाई करवा के लिखवाया 'Positivity'

बता दें कि, इसके अलावा नयनतारा और विग्नेश शिवन अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर भी काफी चर्चा में थे. ऐसा माना जा रहा था कि दोनों ही लॉकडाउन में शादी कर सकते हैं, हालांकि इस बात पर दोनों में से किसी ने भी रिएक्शन नहीं दिया है. 

(Source: INstagram)

Recommended

Loading...
Share