क्या शाहिद कपूर को राज-डीके की जोड़ी ने अपनी वेब सीरीज के लिए किया अप्रोच? पढ़ें पूरी खबर

By  
on  

पिछले साल मनोज बाजपेयी स्टारर 'द फैमिली मैन' से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचने वाली राइटर राज निदिमोरु और कृष्णा डीके जिसे राज-डीके के नाम से भी जाना जाता है, ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. डायरेक्टर की इस जोड़ी ने कई फिल्में जैसे '99' (2009), 'शोर इन द सिटी' (2011) और 'गो गोवा गॉन' (2013) को बनाया है. इतना ही नहीं उन्होंने साल 2018 में हॉरर-कॉमेडी ब्लॉकबस्टर 'स्त्री' को भी लिखने के साथ प्रोड्यूस भी किया था. लेकिन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई 'द फैमिली मैन' ने उन्हें एक अलग पहचान दी जिसके वह हकदार थे.

इसी बीच मिल रही नई जानकारी के मुताबिक, यह जोड़ी अपनी एक नई सीरीज की तैयारी कर रही है. खबरों के मुताबिक, वह इसके लिए और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर से बातचीत कर रहे हैं. एक जाने माने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल को उसके सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, "प्रोजेक्ट फिलहाल अपने शुरुआती स्टेज पर है. लॉकडाउन ने चीजों को गियर से बाहर निकाल दिया है. लेकिन हां यह सच है कि राज और डीके ने शाहिद को एक वेब सीरीज के लिए अप्रोच किया था और उन्होंने इसमें दिलचस्पी भी दिखाई थी. अब यह डिस्कशन कहां तक पंहुचा है यह  देखना बाकी है."

(यह भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की शाहिद कपूर के साथ तस्वीरें, लिखा- 'पांच साल, 4 सोल्स, 3 घर, 2 बच्चे और एक सुंदर सा परिवार')

दिलचस्प बात यह है कि राज और डीके 2014 में 'फर्जी' नाम से आई फिल्म पर काम करने वाले थे. इसमें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और कृति सेनन की होने की भी बात कही जा रही है. हालांकि, शाहिद द्वारा साल 2015 में शादी करने के बाद इसे बैकबर्नर में रखा गया था. जिसके बाद साल 2017 में उन्होंने अर्जुन कपूर से इसके लिए संपर्क किया था. अफसोस की बात यह है कि यह कभी बन नहीं पाई.  

फिल्मों की बात करें तो शाहिद कपूर आने वाले समय में रोमांटिक ड्रामा 'कबीर सिंह' के बाद क्रिकेट फ़्लिक 'जर्सी' में नजर आने वाले हैं. 

(Source: Bollywood Hungama)

Recommended

Loading...
Share