रेखा ने कोरोना टेस्‍ट कराने से इंकार करने के बाद, क्या बंगले को सैनिटाइज करने से भी BMC अधिकारियों को किया मना ?

By  
on  

11 जुलाई की बात है जब रेखा के सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर सामने आई थी. जिसके बाद अनुभवी एक्ट्रेस के बंगले को बीएमसी द्वारा सील कर दिया गया था. ऐसे में चल रही प्रक्रिया के अनुसार बंगले को सैनिटाइज  किये जाने के साथ वहां रहने वाले लोगों को COVID टेस्ट कराना था. लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे वह इसके लिए तैयार नहीं हैं.

हालांकि, एक ऑनलाइन पोर्टल का कहना है कि रेखा ने टेस्ट करवाने से इनकार कर दिया है, और बीएमसी को अपना घर सैनिटाइज नहीं करने दिया है. पोर्टल के अनुसार, जब अधिकारी उनके बंगले पर पहुंचे, तो रेखा की मैनेजर फरजाना ने उन्हें अपना नंबर दिया और आने से पहले उन्हें फोन करने के लिए कहा. यह निश्चित रूप से अधिकारियों के लिए आश्चर्यचकित करने वाली बात थी, क्योंकि वे जल्द सैनिटाइजिंग प्रक्रिया शुरू करने वाले थे. ऐसे में बीएमसी के एच वेस्टवर्ड के मुख्य चिकित्सा अधिकारी, संजय फुडे ने अभिनेता के अनुरोध का सम्मान किया और फोन करने का फैसला किया. जब उन्होंने फोन किया, तो उन्हें बताया गया कि अभिनेत्री को COVID के लिए टेस्ट कराने की जरुरत नहीं है, क्योंकि वह किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में नहीं आई थी जिसे वायरस से ग्रस्त पाया गया हो.

(यह भी पढ़ें: रेखा के बाद जोया अख्तर का भी घर हुआ सील, चार स्टाफ मेंबर्स का कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव)

रिपोर्ट में एक सिविक अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि अभिनेत्री खुद और उसके कर्मचारियों का टेस्ट कराएंगी और रिपोर्ट बीएमसी को भेजेग. लेकिन उन्होंने बीएमसी को अपने बंगले को सैनिटाइज करने से मना कर दिया है.

(Source: filmfare)

Recommended

Loading...
Share