COVID-19 से तबीयत बिगड़ने की वजह से नानावती अस्पताल में शिफ्ट हुई ऐश्वर्या राय बच्चन

By  
on  

आप सभी जानते हैं कि अमिताभ बच्चन के परिवार में उनके अलावा बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन को कोरोनावायरस से ग्रस्त पाया गया है. ऐसे में आ रही नई खबर के मुताबिक ऐश्वर्या जिन का इलाज घर पर ही किया जा रहा था, उन्हें बिगड़ी तबीयत की वजह से अब थोड़ी देर पहले नानावती अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.

वहीं, नानावती अस्पताल में अमिताभ के लिए एक स्पेशल ICU सेट अप किया गया है. इसके बहार "स्पेशल कोविद रूम" नाम का बोर्ड लगाया गया है. इस रूम के अंदर वेंटिलेटर और मल्टी-ऑर्गन, लाइफ-सपोर्ट सिस्टम जैसी कई चीजों को रखा गया है. कथित तौर पर कमरे को हर चार घंटे में साफ किया जा रहा है. डॉक्टर और नर्स अनुभवी अभिनेता को पूरे पीपीई सूट को पहन कर चौबीसों घंटे उनकी निगरानी कर रहे हैं.

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: नानावती में अमिताभ बच्चन के लिए बनाया गया स्पेशल कोविद रूम; अस्पताल के डॉक्टरों ने ऐश्वर्या, आराध्या की जांच करने के लिए किया जलसा का दौरा)

इसके अलावा ऐश्वर्या और आराध्या में लक्षण नहीं दिखाई देने की वजह से घर पर ही होम क्वारंटाइन किया गया थे, लेकिन चीजें शायद वैसी नहीं हुई जैसी सोची गयी थीं. हालांकि, हम सभी के जल्द ठीक होने और अच्छी सेहत की कामना करते हैं.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share