विद्या बालन ने खुद को एक दर्जन साउथ फिल्मों में रिप्लेस किए जाने की याद को किया ताजा, कहा- 'लगा था एक्ट्रेस नहीं बन पाउंगी'

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने हाल ही में अपने करियर में आई मुश्किल समय के बारे में बात की है, साथ ही बताया है कि वह कई फिल्मों को खो चुकी हैं. जबकि एक्ट्रेस अपने करियर में अब तक कई हिट फिल्में दे कर इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बना चुकी हैं. न्यूज पोर्टल से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा है कि जब वह अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'परिणीता' में शामिल हुईं, तो उससे पहले तीन साल का एक दौर था जब उन्हें एक दर्जन साउथ फिल्मों में रिप्लेस कर दिया गया था. विद्या ने बताया कि उनका एक्ट्रेस बनने का सपना उस समय ऐसा लग रहा था कि सच नहीं हो पाएगा.

हालांकि, पिछले कुछ वर्षों में विद्या बालन ने कैमरे के सामने एक जगह बनाई है और एक से अधिक तरीकों के लिए सराहना अर्जित की है. बता दें कि एक्ट्रेस ने 'द डर्टी पिक्चर' से लेकर 'कहानी' 'भूल भुलैया' और 'मिशन मंगल’ तक ऐसी कई फिल्मों के साथ इंडस्ट्री में अपना एक अलग लेवल का बेंचमार्क सेट किया है.

(यह भी पढ़ें: Video: अमेजन प्राइम वीडियो ने की विद्या बालन स्टारर बायोपिक 'शकुंतला देवी' की डिजिटल रिलीज डेट की घोषणा)

जल्द ही विद्या की फिल्म 'शकुंतला देवी' Amazon Prime पर 31 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर और कई गाने अब तक रिलीज किये जा चुके हैं, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस 'शेरनी' की शूटिंग जल्द शुरू करने वाली हैं. 

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share