क्या राजकुमार हिरानी से पहले सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे शाहरुख़ खान ?

By  
on  

हाल ही में राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख़ खान की अगली फिल्म की खबर सामने आयी थी. फिल्म की शूटिंग कनाडा और इंडिया के बीच होगी. इसी बीच शाहरुख़ के एक और प्रोजेक्ट की खबर मीडिया में चलने लगी है. मिड डे की खबर के अनुसार शाहरुख़ सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म में दिखाई दे सकते हैं. 

सूत्र का कहना है, वर्तमान स्थिति को देखते हुए राजकुमार की टीम को कनाडा में शूटिंग की परमिशन नहीं मिल रही है. ऐसे में बताया जा रहा है कि शाहरुख़ सिद्धार्थ आनंद की फिल्म के साथ परदे पर वापसी कर सकते हैं. वॉर की सफलता के बाद यशराज फिल्म्स सिद्धार्थ के साथ एक और फिल्म करना चाहती है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की अनाउंसमेंट 27 सितंबर को यश चोपड़ा की बर्थ एनिवर्सरी पर होगी. शाहरुख़ भी फिल्म की शूटिंग के लिए बहुत एक्ससाइटेड है. 

क्या राजकुमार  हिरानी के साथ शाहरुख़ खान की सोशल ड्रामा फिल्म की शूटिंग पंजाब और कनाडा के बीच होगी ? 

खबर यह भी है कि प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया है और उन्हें भी स्क्रिप्ट पसंद आयी है. हालांकि कोरोना की वजह से उन्होंने फिल्म साइन नहीं की है लेकिन सब कुछ नॉर्मल होने के बाद वह फिल्म साइन कर सकती हैं साथ ही डेट्स और शेड्यूल भी फाइनल कर देंगी.

 

बता दें, दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत फराह खान की फिल्म 'ओम शान्ति ओम' से की थी. फिल्म में वो शाहरुख़ के अपोजिट नजर आईं थीं. डेब्यू फिल्म में ही लोग दीपिका की खूबसूरती के दीवाने हो गए थे. 

(Source: Mid- Day)

Recommended

Loading...
Share