क्या दिलजीत दोसांझ के साथ अली अब्बास जफर बनाने जा रहे हैं पंजाब दंगों पर आधारित फिल्म ?

By  
on  

अली अब्बास जफर अपनी सबसे बड़ी महिला केंद्रित फिल्म बनाकर डिजिटल काम पर कब्जा करना चाहते हैं. ऐसे में एक जाने माने एंटरटेनमेंट वेबपोर्टल के मुताबिक, वह अपनी अगली फिल्म कैटरीना कैफ के साथ कर रहे हैं, जो दो भाग वाली सुपरहीरो फिल्म है, जिसे 200 करोड़ के बड़े बजट में नेटफ्लिक्स के सहयोग से बनाया जाना है. ऐसे में वेब पोर्टल को उसके सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अली नेटफ्लिक्स के साथ अपनी एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं, और इस तरह से उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ तीन फिल्मों की डील की है. हालांकि, इस बार वह उसे डायरेक्ट नहीं करने वाले हैं, लेकिन प्रोड्यूस कर रहे हैं.

प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए एक करीबी सूत्र ने बताया है, "खाली पीली के बाद अली का अगला प्रोडक्शन, 1984 का पीरियड ड्रामा है जिसमे दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आने वाली, फिल्म की कहानी पंजाब दंगों के बैकड्रॉप पर है. इसके स्क्रिप्ट को लॉक कर लिया गया है और फिल्म की शूटिंग सभी चीजे सामान्य होने पर शुरू की जाएगी."

(यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ के साथ मिलकर अली अब्बास जफर बनाएंगे सुपरहीरो फिल्म, ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए Netflix से किया करार ?)

सूत्र ने आगे कहा है, "अली ने इस सब्जेक्ट को देश की मिट्टी से जुड़ा हुआ बताया है और यह वही कंटेंट है जिसे नेटफ्लिक्स भी हासिल करने के लिए तैयार है. इंडियन कंटेंट के संबंध में उनका कार्यकाल असल में अब तक सफल नहीं रहा है, ऐसे में अब वह अली जैसे डायरेक्टर के साथ हाथ मिला चुके हैं, जिनके पास कमर्शियल सेंसिबिलिटीज़ हैं और इस तरह से नेटफ्लिक्स अपने दर्शकों की संख्या में बड़ी वृद्धि दर्ज की उम्मीद कर रहा है."

यह एक ऐसा कंटेंट है जिसे भारत-पाक दर्शकों के साथ जोड़कर देखा जा सकता है. इसके अलावा यह पहली बॉलीवुड फिल्म है, जिसे सिख दंगों के बैकड्रॉप पर बनाया जा रहा है. हालांकि, दिलजीत स्टारर यह फिल्म फिलहाल अनटाइटल्ड है. जिसे अली के सहायक निर्देशकों में से एक द्वारा डायरेक्ट किये जाने की उम्मीद की जा रही है. ऐसे में हर कोई फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित है.

(Source: bollywood hungama)

Recommended

Loading...
Share