ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव; अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन हॉस्पिटल में करवा रहे हैं इलाज

By  
on  

बच्चन परिवार पर टूटे कोरोना वायरस के कहर से उनके फैंस के बीच तनाव का माहौल देखने मिल रहा है. ऐसे में आ रही अच्छी खबर के मुताबिक, ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन का कोरोना टेस्ट अब निगेटिव आया है और इस तरह से उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. बता दें कि अमिताभ बच्चन के साथ 11 जुलाई को COVID-19 के लिए पॉजिटिव पाए जाने वाले अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर ऐश्वर्या और आराध्या के ठीक होने की खबर दी है. हालांकि, बिग बी और अभिषेक अभी भी अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं. 

एक्टर ने इस बारे में ट्वीट करते हुए कहा है, "लगातार सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया. इसे लिए सदा आपके आभारी रहेंगे. ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट निगेटिव आया है और वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं. वो अब घर पर ही रहेंगी. मैं और मेरे पापा अभी मेडिकल स्टाफ की देखरेख में अस्पताल में ही रहेंगे."

(यह भी पढ़ें: Video: अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित प्रॉपर्टीज के बाहर से BMC ने निकाला 'कंटेनमेंट जोन' का नोटिस)

46 वर्षीय ऐश्वर्या की रिपोर्ट अपने पति अभिषेक और ससुर अमिताभ के एक दिन बाद पॉजिटिव आई थी. ऐसे में ऐश अपनी बच्ची के साथ लगभग एक हफ्ते तक जुहू स्थित बंगले जलसा में होम क्वारंटीन थीं. लेकिन वहां इलाज किये जाने के बावजूद बिगड़ी तबीयत के कारण उन्हें 17 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

(Source: Twitter) 

Recommended

Loading...
Share