रिया चक्रवर्ती ने अपने खिलाफ दर्ज की गई FIR में मांगा सुप्रीम कोर्ट का हस्तक्षेप, पटना से मुंबई ट्रांसफर कराना चाहती हैं जांच

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के. के. सिंह द्वारा पटना में FIR दर्ज कराने के बाद रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है कि एक्टर के सुसाइड केस की जांच पटना की जगह मुंबई ट्रांसफर कर की जाए. बता दें कि एक्ट्रेस के वकील सतीश मानेशिंदे ने उनकी ओर से आवेदन दायर किया है.

रिया के अलावा  पांच अन्य के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. FIR में आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने), धारा 340, 342, 380, 406 और 420 दर्ज है. संजय कुमार सिंह, सेंट्रल रेंज के इंस्पेक्टर जनरल, ने बताया कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित माता-पिता और भाई के खिलाफ पटना में राजीव नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत एक FIR दर्ज की गई है.

(यह भी पढ़ें: Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से पटना पुलिस करेगी पूछताछ, ऐक्ट्रेस के पास हैं कई सबूत)

उन्होंने कहा," केके सिंह ने राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्य जिसमें इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, श्रुति मोदी, शोभित चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ धारा 341,342,380,406,306 और 120 (बी) के तहत मामला दर्ज किया गया है. सुशांत के पिता ने रिया और उनके परिवार के खिलाफ एक गंभीर आरोप लगाया है. उनके मुताबिक सुशांत को उसके परिवार से दूर रखा गया था और पूरी तरह से उन्हें अपने कंट्रोल में कर लिया गया था. इतना ही नहीं रिया उनका बैंक अकाउंट भी हैंडल कर रही थी. यह भी रिपोर्ट किया गया है कि एक्टर के अकाउंट से कई करोड़ रुपए निकाले जा चुके हैं."

FIR में आरोप लगाया गया है कि, "सुशांत के बैंक खाते से एक साल में 15 करोड़ रुपये अज्ञात खाते में ट्रांसफर किये गए हैं. सुशांत के क्रेडिट कार्ड और बैंक खाते रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार द्वारा चलाए जा रहे थे. 8 जून को, रिया ने सुशांत के ट्रीटमेंट के पेपर्स, लैपटॉप, क्रेडिट कार्ड, ज्वेलरी और कैश लेकर वहां से चली गई. FIR में आगे कहा गया है, "रिया के पास सुशांत के मेडिकल रिकॉर्ड थे और उन्हें सार्वजनिक करने की धमकी दी गई थी."

(Source: PTI)

Recommended

Loading...
Share