Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से पटना पुलिस करेगी पूछताछ, ऐक्ट्रेस के पास हैं कई सबूत

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत ख़ुदकुशी मामले की जाँच कर रही पटना पुलिस अब उनकी पूर्व प्रेमिका और दोस्त अंकिता लोखंडे से भी पूछताछ करेगी। पटना पुलिस के आईजी संजय सिंह के मुताबिक़ अंकिता इस पूरे मामले की अहम कड़ी हैं और उनके पास सुशांत की ख़ुदकुशी से जुड़ी कई जानकारी है। 

पटना पुलिस की माने तो सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी पूर्व गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे को अपनी मानसिक स्तिथि से जुड़ी सारी जानकारी दी थी। जब अंकिता अपनी फ़िल्म मणिकर्णिका के प्रमोशन में बीज़ी थी उसी दौरान सुशांत सिंह ने उन्हें विश करने के लिए मैसेज किया था। 

(यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने अपने खिलाफ दर्ज की गई FIR में मांगा सुप्रीम कोर्ट का हस्तक्षेप, पटना से मुंबई ट्रांसफर कराना चाहती हैं जांच)

इसी दौरान दोनों के बीच मे चैट से ही काफी बात हुई थी। तभी काफी भावुक हो कर सुशांत सिंह ने अंकिता को बताया था कि “वो रिया के साथ रिलेशनशिप में काफी परेशान हो चुके है, वो इसे ख़त्म करना चाहते है, क्योकि रिहा चक्रवर्ती उन्हें  काफी परेशान कर रही है। वो अपने ही घर में बंधक बनकर रह गए हैं।

सुत्रों के मुताबिक अब अंकिता लोखंडे ने ने अपनी इस चैट को बिहार पुलिस और सुशांत के परिवार के साथ मिलकर शेयर किया है। इसके अलावा भी रिया चक्रवर्ती और सुशांत के बीच जो बातचीत होती सुशांत वो भी अंकिता को भेजते थे। अंकिता ने उस चैट के सक्रीनाशोट भी उनके और सुशांत के बिहार पुलिस के साथ सांझा किया है। इसी के आधार पर अब बिहार पुलिस अपनी छानबीन करके सबूत इकट्ठा कर रही है।

Recommended

Loading...
Share