सोनू सूद ने याद किया मुंबई में मनाया गया अपना पहला बर्थडे, कहा- 'मैं अकेला महसूस कर रहा था और मेरी आंखों में आंसू थे'

By  
on  

बॉलीवुड के रियल लाइफ हीरो बन चुके सोनू सूद आज अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में एक जाने माने वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने बताया है कि एक एक्टर बनने से पहले कैसा था मुंबई में उनका पहला जन्मदिन. 

तो आपको बता दें कि देश भर में कई लोगों के लिए मदद का हाथ बढ़ाने वाले सोनू ने अपने पहले जन्मदिन को आधी रात में लोखंडवाला के ब्रिज पर बैठ कर अकेले सोचते हुए बिताया था. मुंबई में भले ही उन्हें किसी ने विश नहीं किया था, लेकिन उन्हें रात के 12 बजे उनकी मां और बहन का फ़ोन आया था बर्थडे विश करने के लिए. उस पल को याद करते हुए सोनू कहते हैं, "मुझे याद है कि जब मैं पहली बार बॉम्बे आया था और मैं 1997/98 में पहली बार 25 या 26 जुलाई को आया था. 30 जुलाई को, मैं शहर में एक भी इंसान को नहीं जानता था और मुझे विश करने वाला कोई नहीं था. 12 बजे, मेरी मां, मेरे पिताजी और मेरी बहन ने मुझे फोन किया और उन्होंने मुझे विश किया. उन्होंने तब मुझसे पूछा, क्या आपके वहां कोई दोस्त हैं? और मैंने कहा, 'मुंबई में मेरा कोई दोस्त नहीं है.' मैं अकेला महसूस कर रहा था और मेरी आंखों में आंसू थे, कि यह शहर इतना बड़ा है, इतने सारे लोगों के साथ है, लेकिन पर्सनल तरीके के आपको विश करने के लिए कोई नहीं है. तो यह वह जन्मदिन था जिसने मुझे सिखाया कि एक दिन मुझे जीवन में इतना कुछ हासिल करने के लिए इतनी मेहनत करनी होगी कि पूरी दुनिया आकर मुझे विश करे. मुझे वह चीज आज 22 साल बाद महसूस होता है, वह दिन यहां है जब पूरी दुनिया मेरे साथ मेरा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है. इसलिए यह एक स्पेशल यात्रा है और मैं उस दिन को हमेशा याद रखूंगा, जब इस शहर में मुझे चाहने वाला कोई नहीं था."

(यह भी पढ़ें: Birthday Special: स्ट्रगलिंग डेज में एक कमरे में गुजारा करते थे सोनू सूद, नहीं थी करवट बदलने की जगह, ऐसे बने 'रील' से 'रियल' हीरो)

बता दें कि आज अपने जन्मदिन के खास मौके पर सोनू ने प्रवासी मजदूरों को रोजगार दिलाने के लिए ऐप शुरू किया है. 

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share