कोरोना पॉजिटिव होने पर बोले सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम, 'मैं अपनी मर्जी से अस्पताल में भर्ती हुआ हूं, मैं ठीक हूं' 

By  
on  

बुधवार 5 अगस्त को गायक एसपी बालासुब्रमण्यम ने अस्पताल से वीडियो जारी करते हुए बताया कि उन्हें कोरोना हो गया है और वो अस्पताल में भर्ती है. उन्होंने बताया कि उन्हें कुछ दिनों से बुखार था, सर्दी थी जिसके बाद कोविड-19 का टेस्ट करवाया गया था.

सुब्रमण्यम ने बताया कि इन लक्ष्णों के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया था जिसके बाद रिजल्ट पॉजिटिव आया है. डॉक्टर्स ने उन्हें घर में ही क्वारनटीन रहने और दवा लेने का निर्देश दिया था. पर सिंगर ने कहा कि उनके परिवार वाले चिंतित थे इसलिए उन्होंने खुद को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया. उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

गायक ने आगे बताया कि अभी उनकी हालत ठीक है. बुखार कम हो गया लेकिन सर्दी-जुखाम अभी भी जारी है. सिंगर ने उम्मीद जताई है कि कुछ दिनों के बीच ये लक्ष्ण भी खत्म हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि वे अच्छे हाथों में हैं और डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे हैं. उन्होंने अपने दोस्तों से गुजारिश की है कि उन्हें कॉल ना करें, वे ठीक है. उन्होंने ये भी उम्मीद जाहिर कि वे जल्द ही हॉस्पिटल से फ्री हो जाएंगे.

टीवी शो 'भाखरवाड़ी' में काम करने वाले एक क्रू मेंबर की कोरोना ने ली जान, पूरी 70 लोगों की टीम का हुआ टेस्ट, 8 संक्रमित

 

Legendary singer #SPBalaSubrahmanyam garu tested positive for #COVID19

He has mild symptoms and he is perfectly alright.

Wishing you speedy recovery sir.#coronavirus #SPBalu pic.twitter.com/vAuyDjkqwi

— Suresh Kondi (@V6_Suresh) August 5, 2020

 

सिंगर ने वीडियो में कहा, 'दो-तीन दिन से मैं असहज महसूस कर रहा था. सीने में जकड़न थी. इसके बाद सर्दी जुखाम और बुखार हो गया. मैं इसे हल्के में नहीं लेना चाहता था जिसके बाद मैंने हॉस्पिटल जाकर टेस्ट करवाया. डॉक्टर्स ने कहा कि ये माइल्ड कोरोना का केस है और मुझे घर में ही देखभाल करने के लिए कहा. लेकिन परिवार वाले चिंतित थे जिसके कारण मुझे हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा. ' 

 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share