अमिताभ बच्चन ने राखी बांधे हुए शेयर की तस्वीर, लिखा- 'दुआएं जमा करते रहिए, जायदाद, शौहरत साथ नहीं जाते'

By  
on  

अमिताभ बच्चन कोरोना के कारण नानावती अस्पताल में भर्ती थे और हाल ही में उनका कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया था, जिसे लेकर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. फिलहाल वो घर पर ही आराम कर रहें हैं. बता दें कि अमिताभ बच्चन करीब 23 दिनों तक अस्पताल में एडमिट थे. वहीं 3 अगस्त को पूरे देशभर में रक्षाबंधन का त्योहार धूम-धाम से मनाया जा गया था. वहीं इस खास त्यौहार को लेकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट के जरिए महानायक लोगों से दुआएं जमा करने की अपील कर रहें हैं.

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव है. अमिताभ लगातार अपनी पोस्ट के जरिए फैन से जुड़े रहते हैं. कई बार बिग बी अपनी लाइफ के एक्सपीरियंस शेयर करते रहते हैं तो कई बार जीवन के सटीक पाठ भी पढ़ाते हैं. वहीं अपने इस पोस्ट से बिग बी ने एक बार फिर सभी को लाइफ का एक बड़ा पाठ पढ़ाया है. अमिताभ बच्चन ने अपने हाथों पर बंधी राखी की फोटो शेयर करते लिखा कि, 'दुआएं जमा करते रहिए.... सुना है जायदाद, शौहरत ऐवं घमंड साथ नहीं जाते. 

Recommended Read: अमिताभ बच्चन को महिला ने कहा- 'पूरी तरह से सम्मान खो चुके हैं', जवाब में बिग बी ने कहा- 'मेरा सम्मान आपके द्वारा नहीं जज होने वाला'

अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना को मात दे चुके है वहीं अभिषेक बच्चन अब भी कोरोना संक्रमित है और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. वहीं ये भी बता दे कि अमिताभ बच्चन आने वाले समय तीन फिल्मों में नजर आयेंगे. अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र', नागराज मंजुले की 'झुंड' और रूमी जाफरी की 'चेहरे' में दिखाई देंगे.
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share