अक्षय कुमार ने अयोध्या राम मंदिर भूमि पूजन के दिन उसकी तसवीर न्यू यार्क के टाइम्स स्क्वायर पर आने से जाहिर की खुशी, ट्वीट कर लिखा- 'जल्दी आई दिवाली'

By  
on  

कई सालों तक अदालत में मामला चलने के बाद आज अयोध्या में राम मंदिर की नींव पड़ गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को विधिवत भूमि पूजन के बाद मंदिर निर्माण के लिए पहली ईंट रखी. अब राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा. इसे साढ़े तीन साल के अंदर पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है. पूरी अयोध्या को इस खास उत्सव के लिए बहुत ही मनमोहक तरीके से सजाया गया है. वहीं अयोध्या राम मंदिर भूमि पूजन पर बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है.

अक्षय ने ट्वीट करते हुए अपने अंदाज में लिखा है, "इस साल दिवाली जल्दी आई है. सच में एक ऐतिहासिक दिन! जय सिया राम"

(यह भी पढ़ें: कोरोना महामारी के बीच काम Restart करने पर बोले अक्षय कुमार, कहा- 'हां पहले मुझे डर था लेकिन आप कब तक डर में रह सकते हैं')

आपको बता दें कि अक्षय द्वारा खुश होने की दूसरी वजह यह है कि मंदिर के मॉडल की तस्वीरें न्यू यार्क के टाइम्स स्क्वायर कर आज छाई हुई थी, जो की अपने आप में बहुत बड़ी है.

हाल ही बात करे तो, एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए अक्षय कुमार ने कोरोना महामारी के बीच काम शुरू करने के बारे में बात करते हुए कहा था, "'कब तक आप इस तरह डर में रह सकते हैं? शुरू में जब महामारी शुरू हुई थी, तो वायरस के बारे में हम सब बहुत कम जानते थे कि किस तरह से यह वायरस किसी इंसान को प्रभावित करता है, तब हमे जानकारी कम थी इसलिए डर ज्यादा था. अब, समय के साथ, हम उस वायरस के बारे में जान गए है...हमें अब इस वायरस से बचाव के तरीके भी पता चल गए है. तो हम अब बाहर निकलकर भी इस बिमारी को हरा सकते हैं, हमे अपने इम्यून सिस्टम को बेहतर बनाना होगा बस. इसलिए, मैंने फैसला किया कि मैं पूरी सावधानी के साथ बाहर निकलकार काम करूंगा और साथ ही मैनें अपनी पूरी टीम के लिए सावधानी बरतने का फैसला किया है."

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share