'सड़क 2' के नए पोस्टर के साथ जारी हुयी फिल्म की रिलीज डेट, आलिया भट्ट ने किया शेयर 

By  
on  

आलिया भट्ट, संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'सड़क 2' की रिलीज डेट सामने आ गयी है. यह फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है. 'सड़क 2' से 21 साल बाद निर्देशक के रूप में फिल्म निर्माता महेश भट्ट वापसी कर रहे हैं.

पोस्टर में आप देख सकते हैं कि आलिया, संजय और आदित्य एक साथ सड़क पर चलते दिखाई दे रहे हैं. आलिया के हाथ में बैग पैक है तो आदित्य के हाथ में गिटार है और संजय खाली हाथ नजर आ रहे हैं.

आलिया भट्ट-महेश भट्ट के खिलाफ 'सड़क 2' के पोस्टर को लेकर शिकायत हुई दर्ज, हिंदू भावनाओं को आहत करने का लगा आरोप ?

 

पिछले महीने फिल्म का पोस्टर जारी होने के बाद धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए 'सड़क 2' के खिलाफ मुजफ्फरपुर, बिहार की एक अदालत में शिकायत दर्ज की गई थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, पोस्टर पर कैलाश पर्वत का इस्तेमाल करना शिकायतकर्ता के मुताबिक सही नहीं है. 

29 जून को आयोजित ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार की लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आलिया ने अपने हाथों से 'सड़क 2' के पोस्टर को जारी कर दिया गया था. वहीं, एक्ट्रेस ने पोस्टर के बारे में बात करते हुए बताया था, "कैलाश पर्वत - पर देवताओं और ऋषियों के पैरों के निशान हैं. यहां देवी देवताओं का निवास है- भगवान शिव. क्या हमें उस पवित्र स्थान में कुछ और या एक्टर्स की जरुरत है ? समय की शुरुआत से, मानवता ने कैलाश में अपना आश्रय पाया है. यह वह स्थान है जहां सभी खोज खत्म होती है. सड़क 2 एक प्यार की राह है."  
 

 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share