CBI के हाथ में आया सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस, रिया चक्रवर्ती पर FIR हुई दर्ज

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में CBI ने आज FIR दर्ज कर लिया है. बिहार सरकार द्वारा किये गए रिक्वेस्ट और और भारत सरकार से आगे की नोटिफिकेशन मिलने के बाद, केस अपने हाथ में ले लिया है. इससे पहले बिहार के पटना में मौजूद राजीव नगर पुलिस स्टेशन में एक्टर के पिता ने अपने बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालो के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी. केस में कुल 6 लोगों के नाम होने की बात कही जा रही है.

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: मुंबई पुलिस की जांच से खुश नहीं है पटना पुलिस, फिर से क्रिएट करना चाहती है सुशांत सिंह राजपूत का डेथ सीन)

सुशांत के पिता के.के. सिंह ने 28 जुलाई, 2020 को अपने बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ, आत्महत्या की साजिश और अपहरण का आरोप लगाते हुए एक FIR दर्ज की थी. FIR में, एक्टर के पिता ने दावा किया कि रिया और उनके परिवार ने सुशांत के बैंक खाते से बड़ी रकम निकाली है. उन्होंने आगे दावा किया कि रिया ने सुशांत की फिल्मों को छोड़ने और खेती करने की योजना को भी रोक लगा दी. उन्होंने आरोप लगाते हुए यह भी कहा था कि  8 जून को एक्टर के बांद्रा  वाले घर से रिया ने उनका लैपटॉप, गहने, क्रेडिट कार्ड और मेडिकल डाक्यूमेंट्स भी छीन लिए थे.

हाल ही में एक्टर के पिता ने वीडियो स्टेटमेंट  जारी किया था जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने सुशांत की जान को खतरा होने की आशंका के बाद फरवरी में मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

 

Recommended

Loading...
Share