आत्महत्या से पहले पार्टी एन्जॉय करते दिशा सालियान का वीडियो आया सामने, क्या 'बुमरो बुमरो गाने' पर दोस्तों का कर रही थी वीडियो रिकॉर्ड ?

By  
on  

सुशांत राजपूत की आत्महत्या को दिशा सालियान की आत्महत्या से जोड़ा जा रहा है. दोनों की आत्महत्या में अलग- अलग तरह के तथ्य सामने आ रहे हैं. कुछ रिपोर्ट्स दावा करटी हैं कि आत्महत्या से पहले दिशा का रैप हुआ था. कुछ रिपोर्ट्स दावा कर रही हैं कि जिस रात उन्होंने आत्महत्या की उस रात बॉयफ्रेंड रोहन राय के साथ उनका झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उन्होंने आत्महत्या की. दिशा का परिवार भी इन सब बातों से परेशान है. अब सोशल मीडिया पर दिशा का एक वीडियो सामने आया है. यह 8 जून का है जब 14वें फ़्लोर से उन्होंने छलांग लगायी थी. 

वीडियो में दिशा अपने दोस्तों के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है और काफी खुश नजर आ रही हैं. इंडिया टुडे को को दिए इंटरव्यू में दिशा के मां वसंती सालियान ने कहा कि मेरी बेटी को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया पर बहुत कुछ कहा जा रहा है, लेकिन सच तो ये है कि वो सभी बातें गलत और अफवाह से ज्यादा कुछ नहीं हैं.

दिशा सलियन के पिता ने मुंबई पुलिस को लिखा पत्र, कहा- 'बलात्कार, हत्या के बारे में खबर बनाई जा रही है, इनमे कोई सच्चाई नहीं है'

 

 

उन्होंने आगे कहा कि दिशा के केस को मालवानी पुलिस देख रही है और इस मामले में दो बार बयान लिए गए हैं. हमारे पास सभी जरूरी दस्तावेज और रिकॉर्ड हैं. मुंबई पुलिस लगातार अपना काम अच्छे ठंग से कर रही हैं क्योंकि हमने पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी थी,जिसमें ऐसी कोई बात सामने नहीं आई जो हमें अब बताई जा रही हैं. हमें मुंबई पुलिस पर पूरा यकीन है. 

Recommended

Loading...
Share