क्या आमिर खान के बेटे जुनैद खान को यश राज फिल्म्स द्वारा किया जाने वाला है लॉन्च?

By  
on  

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जानें वाले आमिर खान को उनकी फिल्मों के लिए जाना जाता है. ऐसे में आ रही नई खबर के मुताबिक, आमिर के बड़े बेटे जुनैद खान जल्द ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले हैं. जी हां, एक जाने माने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल की रिपोर्ट्स की माने तो जुनैद को और कोई नहीं बल्कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा लॉन्च करने वाले हैं.

वेब पोर्टल को उसके सूत्रों ने बताया है, "आदित्य चोपड़ा हमेशा यंग टैलेंट्स पर नजर रखते हैं, और उनके बैनर ने अब तक रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, आयुष्मान खुराना, परिणीति चोपड़ा जैसे स्टार्स को आगे लाया है. वह अपने अगले प्रोडक्शन वेंचर्स में एक न्यूकमर को लॉन्च  करने के लिए तैयार हैं और ऑडिशन के कई दौरों के बाद, उन्होंने आमिर खान के बेटे जुनैद को फाइनल किया है."

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: आमिर खान और नेटफ्लिक्स की चल रही है मल्टी-प्रोजेक्ट डील के लिए बातचीत ?)

सूत्रों ने कहा है, "आमिर हमेशा से इस बात को लेकर मुखर रहे हैं कि उनके बेटे को अपना रास्ता खुद से बनाना होगा. और इसलिए, उन्होंने जुनैद को ऑडिशन देने और अपने टैलेंट के आधार पर फिल्म पाने के लिए छोड़ दिया. जुनैद पिछले कुछ समय से थिएटर एक्टर के रूप में काम कर रहे हैं और यहां तक कि क्राफ्ट को बेहतर ढंग से समझने के लिए कई बॉलीवुड फिल्मों में वह बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी रहे हैं."

कथित तौर पर, जुनैद नियमित रूप से एक्टिंग वर्कशॉप्स में भाग ले रहे हैं और विशेषज्ञों से सलाह ले रहे हैं कि वे अपनी एक्टिंग स्किल कैसे और बेहतर कर सकते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म यह फिल्म यश राज की 50 वीं वर्षगांठ की स्लेट का हिस्सा नहीं होगी. हालांकि, यह बात सभी जानते हैं कि जुनैद, जो आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता से हैं, वह थिएटर्स में हमेशा एक्टिव रहे हैं.

(Source: Bollywood Hungama)

 

Recommended

Loading...
Share