PeepingMoon Exclusive: आमिर खान और नेटफ्लिक्स की चल रही है मल्टी-प्रोजेक्ट डील के लिए बातचीत ?

By  
on  

नेटफ्लिक्स, डिजिटल प्लेटफॉर्म की दुनिया में अपनी एक अलग जगह बनाता नजर आ रहा है. बता दें कि गोबल स्ट्रीमिंग जाइंट दिग्गज ने हाल ही में एवेंजर्स: एंडगेम फेम जो एंड एंथोनी रूसो के डायरेक्शन में क्रिस इवांस और रयान गोसलिंग स्टारर 'द ग्रे मैन' की घोषणा की है, जो सबसे अधिक आर्थिक रूप से महत्वाकांक्षी फीचर फ्रेंचाइजी है. कहा जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट को 200 मिलियन डॉलर के बजट के साथ जेम्स बॉन्ड- वाले लेवेले पर दर्शकों के सामने लाया जाएगा. कुछ दिनों पहले ही, नेटफ्लिक्स ने भारत में इस साल 17 ओरिजिनल्स रिलीज करने की घोषणा की थी, जिसमे जिसमें करण जौहर की गुंजन सक्सेना, अनुराग बसु की लुडो से लेकर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की सीरियस मेन और मीरा नायर की ए सूटेबल बॉय का नाम भी शामिल है.

अब, नेटफ्लिक्स भारत में सबसे बड़े बॉलीवुड स्टार्स में से एक के साथ एक बड़ी डील कर रहा है. Peepingmoon.com ने एक्सक्लूसिव तौर पर जाना है कि नेटफ्लिक्स मल्टी-प्रोजेक्ट डील के लिए आमिर खान के साथ फिलहाल बातचीत कर रहा है. नेटफ्लिक्स के बॉसेज फिलहाल आमिर खान के साथ उनके बैनर आमिर खान फिल्म्स के तहत पिछले छह महीनों से एक फिल्म बनाने के लिए मल्टी-ईयर डील करने के लिए चर्चा कर रहे हैं. फिलहाल किसी कंटेंट साझेदारी पर बात नहीं बनी है, लेकिन डेवलपमेंट से करीबी सूत्रों के मुताबिक वे करीब आ रहे हैं और यह समय की बात है कि वे इस बड़े डील को लॉक करेंगे.

(यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड में एंट्री से पहले आमिर खान से सीखी थी यह खास बात, स्टारडम की जर्नी आ रहा है काम)

यह अभी साफ़ नहीं है कि आमिर के पास नेटफ्लिक्स के लिए कौन से प्रोजेक्ट्स हैं, क्योंकि उन्होंने डील से जुड़ी डिटेल्स को गुप्त रखा है. सूत्र बताते हैं कि आमिर की सबसे महत्वाकांक्षी महाभारत परियोजना जिसे एक्टर ने लाल सिंह चड्ढा पर ध्यान देने के लिए होल्ड पर रख दिया था, वह भी इस डील का हिस्सा हो सकती है. के.वी. विजयेंद्र प्रसाद, जिन्होंने भारत की अब तक की सबसे बड़ी मोशन पिक्चर 'बाहुबली' को लिखा था, वह इसका स्क्रीनप्ले लिख रहे हैं और वह अगले साल की शुरुआत में स्क्रिप्ट को पूरा कर लेंगे.

नेटफ्लिक्स ने पहले ही करण जौहर और वायाकॉम 18 स्टूडियो के साथ एक्सक्लूसिव ऑउटपुट डील साइन की है, धरमटिक एंटरटेनमेंट और टिपिंग प्वाइंट, और आमिर के साथ इसकी साझेदारी, जब फाइनल होगी, तब वह इनमे से सबसे बड़ी होगी.

Transcripted By: Nutan Singh 

Recommended

Loading...
Share