'चेन्नई एक्सप्रेस' को पूरे हुए 7 साल, दीपिका पादुकोण ने को-स्टार शाहरुख खान और डायरेक्टर रोहित शेट्टी संग शेयर की अनदेखी तस्वीरें

By  
on  

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' को कोई कैसे भूल सकता है. फिल्म अपने यूनिक कहानी के साथ-साथ कमाल के किरदारों के लिए आज भी दर्शकों के बीच खूब पसंद की जाती है. ऐसे में आज के दिन इस फिल्म की रिलीज को 7 सालहो चुके हैं. वहीं, इस खास दिन को सेलिब्रेट करते हुए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है और फिल्म के 7 साल पूरे करने के खुशी व्यक्त की है.  

दीपिका द्वारा सेट से शेयर की गयी तस्वीरो में हम शाहरुख खान से लेकर फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी तक को देख सकते हैं. इन खास तस्वीरो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "Unforgettable!️" 7YearsOfChennaiExpress #Meenamma @itsrohitshetty @iamsrk @redchilliesent @utvfilms" फिल्म में दीपिका ने मीनाम्मा का किरदार निभाया था, जो एक डॉन की बेटी होती है, जबकि शाहरुख राज हलवाई बने हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Unforgettable!️ #7YearsOfChennaiExpress #Meenamma @itsrohitshetty @iamsrk @redchilliesent @utvfilms

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

(यह भी पढ़ें: शाहरुख खान का खार ऑफिस अब बना ICU, कोरोना वायरस से जूझ रहे गंभीर मरीजों का होगा इलाज)

बता दें कि इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था, जबकि शाहरुख खान और दीपिका के अलावा एक्ट्रेस के पिता के किरदार में सत्याराज और थंगाबली के रूप में निकितिन धीर को दिखाया गया था.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share