'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे आमिर खान, फोटो हो रही वायरल 

By  
on  

अक्षय कुमार के बाद अब आमिर खान भी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए तुर्की रवाना हो गए हैं. फिल्म के कई हिस्सों की शूटिंग होना अभी बाकी है. बचे हुए सीन्स की शूटिंग के लिए आमिर तुर्की पहुंचे हैं. फिल्म का लगभग 40% शूट अभी बाकी है.

दरअसल, आमिर और करीना कपूर खान जिनकी यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होनी थी, कोरोना की वजह से रिलीज डेट को आगे बढ़ाना पड़ा.सोशल मीडिया पर आमिर की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. फोटो में वह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पोज़ करैत दिखाई दे रहे हैं. फोटो में आमिर मास्क पहनें दिखाई दे रहे हैं. 

जल्द से जल्द 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी करना चाहते हैं आमिर खान, नई लोकेशन्स पर चल रहा है काम

 

मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि अगस्त में आमिर खान और उनकी टीम फिल्म की शूटिंग के लिए वहीं रहे रहेंगे. इसके लिए उन्होंने तुर्की मंत्रालय से परमिशन भी ली है. भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद शूटिंग करना मुश्किल हो रहा था इसलिए मेकर्स और आमिर ने तुर्की में शूट करने का फैसला किया. 

अब तक इसकी शूटिंग कोलकाता, दिल्ली, राजस्थान, चंडीगढ़ और अमृतसर जैसे शहरों में हो चुकी है. फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग लद्दाख में होनी थी लेकिन भारत और चीन के बीच चल रहे तनाव की वजह से आमिर ने लद्दाख शेड्यूल को रद्द  कर दिया था.  

 

(Source: Twitter) 

Recommended

Loading...
Share