Sadak 2 : संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर का फर्स्ट लुक आया सामने, सभी किरदार लगे दमदार

By  
on  

फिल्म 'सड़क 2' में से संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. सभी किरदार बेहद दमदार और प्रॉमिसिंग लगे है. फैंस को बेसब्री से फिल्म का इंतजार हैं. फिल्म का एक पोस्टर पहले भी आया था. जिसमें किसी भी एक्टर के चेहरे नहीं दिखाए गए थे. पहले पोस्टर में अभिनेता संजय दत्त के साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर गिटार और बैग लिए सड़क पर चलते नजर आ रहे थे. ये किस सफर पर निकले हैं ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा लेकिन पोस्टर काफी शानदार था. कोरोना की वजह से बाकी अन्य फिल्मों की तरह इस फिल्म को भी ओटीटी प्लैटफॉर्म पर ही रिलीज़ किया जा रहा है. 'सड़क 2' भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ही रिलीज हो रही है. यह फिल्म इस महीने के अंत में 28 अगस्त को रिलीज हो रही है.

वहीं आज ही रिलीज हुए पोस्टर्स में से पहले संजय दत्त के कैरेक्टर पोस्टर की बात करे तो फिल्म के इस पोस्टर में संजय बहुत ही एग्रेसिव लुक में नजर आ रहे है. उनके हाथ में एक अस्थि कलश भी है. वहीं पीछे पूजा भट्ट का फोटो फ्रेम भी दिख रहा है. वहीं आलिया भट्ट का लुक बहुत ही मिस्टीरियस टाइप लग रहा हैं, वहीं आदित्य का लुक एक दम खुशमिजाज और हैप्पी टाइप फील हो रहा है. 

Recommended Read: 'सड़क 2' के नए पोस्टर के साथ जारी हुयी फिल्म की रिलीज डेट, आलिया भट्ट ने किया शेयर 


बता दें कि, 'सड़क 2' 1991 में आई फिल्म 'सड़क' का ये सीक्वल है. इस फिल्म में पूजा भट्ट और संजय दत्त की जोड़ी नजर आई थी, वहीं 'सड़क 2' में भी ये जोड़ी खास किरदार में दिखाई देगी. गौरतलब है कि, 'सड़क 2' विशेष फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है. इस फिल्म से महेश भट्ट की 21 साल बाद परदे पर बतौर निर्देशक वापसी करने जा रहे हैं. उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म 'कारतूस' थी जो 1999 में रिलीज हुई थी.

Recommended

Loading...
Share