'सड़क 2' ट्रेलर: संजय दत्त की ड्राइविंग सीट के साथ शुरू होती है आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की लव स्टोरी

By  
on  

महेश भट्ट के निर्देशन की कमबैक फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर जारी हो गया है. फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय दत्त अहम भूमिका में है. ट्रेलर में पूजा भट्ट को मारा हुआ दिखाया गया है. आलिया फेक गुरुओं के पांखड की वजह से किसी अपने को खो देती है, जिसका वो बदला लेना चाहती हैं. आदित्य रॉय कपूर आलिया के लवर के किरदार में है. 

संजय अपनी पत्नी पूजा से किए वादे के तहत आलिया की मदद करते हैं. सड़क मार्ग में दोनों को आदित्य रॉय कपूर भी मिलते हैं. रास्ते में संजय और आलिया में काफी बातें होती हैं.

सड़क 2' 1991 में आयी महेश भट्ट की फ़िल्म सड़क का सीक्वल है. यह फ़िल्म पहले 25 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन लॉक डाउन की वजह से इसे 10 जून तक पोस्टपोन कर दिया गया. 29 जून को मेकर्स ने फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज करने का ऐलान कर दिया इसलिए अब यह फिल्म 28 अगस्त को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी. 

Sadak 2 : संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर का फर्स्ट लुक आया सामने, सभी किरदार लगे दमदार

ट्रेलर में सस्पेंस, प्यार, बदला और एक्शन खूब दिखाई दे रहा है. जहां 21 साल बाद महेश निर्देशन में लौटें हैं वहीं पिता के साथ आलिया की भी यह पहली फिल्म है. भट्ट की आख़िरी डायरेक्टोरियल फ़िल्म कारतूस है, जो 1999 में रिलीज़ हुई थी.

 ;

 

(Source: YouTube)

Recommended

Loading...
Share