पीपिंगमून की खबर हुई सच, करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने दोबारा पैरेन्ट्स बनने पर दी ऑफिशियल अनाउंसमेंट

By  
on  

आज ही सुहब पीपिंगमून ने अपनी रिडर्स को करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दोबारा पैरेन्ट्स बनने की 'गुड न्यूज़' दी थी. जी हां ये खबर सच है. सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने फैंस को दी खुशखबरी दे दी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं. वहीं करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी को लेकर फैमिली की  ऑफिशियल अनाउंसमेंट आ गई हैं. इसका मतलब है कि तैमूर अली खान जल्द ही बड़े भाई का फर्ज निभाने वाले हैं.  

ऑफिशियल अनाउंसमेंट के मुताबिक, 'हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार को बढ़ाने की सोच रहे है. हमारे सभी शुभचिंतकों के प्यार और सपोर्ट के लिए थैंक्यू'

Recommended Read: PeepingMoon Exclusive: एक बार फिर करीना कपूर खान देंगी ' गुड न्यूज़'!

आपको बता दें कि, करीना और सैफ ने अक्टूबर 2012 में शादी की थी. तैमूर का जन्म दिसंबर 2016 में हुआ. वह अब साढ़े तीन साल के हो चुके हैं. लॉक डाउन में करीना ने सैफ और तैमूर के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को एंटरटेन रखा. करीना को इंडस्ट्री में 20 साल से ज्यादा का समय हो गया है और सितंबर में वह 40 साल की हो जाएंगी. उन्होंने 2000 में अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'रिफ्यूजी' से करियर की शुरुआत की थी.  करीना कपूर खान अगली फिल्म ‘तख्त’ और ‘लाल सिंह चढ्डा’ में भी नजर आने वाली हैं.

Recommended

Loading...
Share