नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेबी बॉय संग शेयर की तस्वीरें, लिखा- 'जब मैं तुम्हें पकड़ती हूं, तब जीवन का मतलब बनता है'

By  
on  

लॉकडाउन के बीच  30 जुलाई को नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने अपने बच्चे का स्वागत किया था. जिसके बाद से यह जोड़ी आए दिन उसकी प्यारी तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को एंटरटेन कर रही है. ऐसे में बात करें हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों की तो, इसमें हम न्यू मॉम नताशा को अपने बेबी बॉय के साथ खेलते हुए देख सकते हैं. 

इन प्यारी तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "जब मैं तुम्हें पकड़ती हूं, तब जीवन का मतलब बनता है. ️️️ #mamasboy #blessings"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When I hold you, life makes sense. ️️️ #mamasboy #blessings

A post shared by Nataša Stanković (@natasastankovic__) on

(यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने यूं किया अपने बेबी बॉय का घर पर स्वागत, शेयर की डेकोरेशन की तस्वीर)

वहीं बता दे कि बता दें कि हार्दिक पांड्या अपनी बैक इंजुरी की वजह से काफी वक्त तक टीम इंडिया से बाहर थे. उन्होंने मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए वापसी की थी. इस सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से धुल गया था. इसके बाद कोरोना वायरस की वजह से इस सीरीज को रद्द कर दिया गया. पांड्या को आईपीएल 2020 से वापसी की उम्मीद थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. वहीं नताशा स्तांकोविक की बात करें तो वो शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो (2018)' में कैमियों में भी नजर आ चुकी हैं जबकि 'फुकरे रिटर्न्स' में उन्होंने 'महबूबा' स्पेशल सॉन्ग भी किया था. उन्होंने 'बिग बॉस 8' और 'नच बलिए' में भी हिस्सा लिया था. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share