अभी भी मेसेजेस आते हैं कि 'गुंजन सक्सेना' को जीरो से ज्यादा की रेटिंग आईएमडीबी पर नहीं देने देंगे- जान्हवी कपूर 

By  
on  

जान्हवी कपूर की बायोपिक फिल्म पहली भारतीय महिला एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की जिंदगी पर आधारित है. जान्हवी को इस बात का यकीन है कि दर्शक एक बार उनकी फिल्म को देखेंगे तो उन्हें जरूर यह फिल्म पसंद आएगी. 12 तारीख को  फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गयी. जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, लगातार इसे चारों ओर  से आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है. इन आलोचनाओं की वजह इंडस्ट्री में चल रहे इनसाइडर आउटसीडर डिबेट है जो थमने का नाम नहीं ले रहा है. 

जान्हवी ने सोशल मीडिया पर 'शक्तिशाली भावना' के बारे में बताते हुए कहा, 'मैं केवल आशान्वित हूं, मुझे नहीं पता कि मैं भोली हो रही हूं या क्या है लेकिन मैं समझती हूं कि सोशल मीडिया पर बहुत शक्तिशाली भावना है. मुझे आशा है कि एक बार लोग फिल्म देखेंगे तो उन्हें जरूर पसंद आएगी. शरण (फिल्म के निर्देशक) को अभी लोग मैसेज करके कहते है कि हम 'गुंजन सक्सेना' को जीरो से ज्यादा की रेटिंग आईएमडीबी पर नहीं देने देंगे.'

'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' पर लोगों के नेगेटिव कमेंट्स पर बोलीं जान्हवी कपूर, कहा- 'मुझे नहीं लगता की हमने जो कुछ किया है उसके लिए माफी मांगनी चाहिए'

जान्हवी ने आगे कहा, 'मुझे पता है कि हताशा, आक्रामकता या नकारात्मकता से कुछ भी नहीं होता है लेकिन यह समझना भी जरुरी है कि इसके नीचे भी एक भावना है. मुझे यकीन है कि हमने जो मेहनत की है उसे लोग पहचानेंगे.

'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में जान्हवी कपूर के अलावा अंगद बेदी, पंकज त्रिपाठी, विनीत जैन और मानव विज अहम किरदार में हैं. फिल्म को शरण शर्मा ने डायरेक्ट कियग है. वहीं फिल्म का निर्माण करण जोहर ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया है. यह फिल्म 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

 

(Source: Mid Day) 

Recommended

Loading...
Share