विद्युत जामवाल ने दिखाई उदारता - स्टंट आर्टिस्ट एसोसिएशन के स्टंटमैन के वेतन के लिए दिया डोनेशन

By  
on  

Covid 19 के प्रकोप के बाद लोग आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं ऐसे में एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने उनकी सहायता करने के लिए एक मजबूत कदम उठाया है. विद्युत ने हाल ही स्टंट आर्टिस्ट एसोसिएशन में स्टंटमैन के वेतन के लिए एक शानदार राशि डोनेट की है. इतना ही नहीं विद्युत् ने ऐसे लोगो से भी मदद करने के लिए  आग्रह किया है जो मदद करने में सक्षम है. 

कुछ समय पहले ही विद्युत जामवाल को इस बात की जानकारी मिली कि इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के स्टंटमैन जिन्होंने सिनेमा के लिए अपना जीवन न्योछावर कर दिया है उन्हें इस संकट के समय में कोई मुआविजा नहीं मिल रहा, ऐसे में विद्युत ने तुरंत एक ऐसे ऑर्गनाइजेशन से संपर्क किया जो इन स्क्रीन वॉरियर को मैनेज करते हैं. उन सभी आर्टिस्ट को संबोधित करते हुए विद्युत ने ऐसा लेटर लिखा जो दिल को छू जाए और डोनेशन कर अपनी उदारता का प्रमाण दिया. 

विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' के डायरेक्टर ने मानव तस्करी पर 15 अखबारों के आर्टिकल्स और एनजीओ के रिसर्च पेपर्स की मदद से तैयार किया था पहला ड्राफ्ट

विद्युत जामवाल का मानना है कि 'हमारे स्टंट आर्टिस्ट को इस समय हमारी ज़रूरत है और जो उन्हें मदद कर सकते है कृपया आगे बढ़कर उनकी सहायता करें. मैं सभी से विनम्र निवेदन करता हूं, खास कर मेरे सहयोगियों से कि वे डोनट करें जिससे इनकी आजीविका सुनिश्चित की जा सके. एक बेहतरीन दुनिया के लिए अपनी उदारता को बनाए रखने की आवश्यकता है. दिलचस्प बात यह है कि लाइव एक्शन शोज़ और स्टंट्स की विद्युत के एक्टिंग करियर में महत्वपूर्ण भूमिका रही है. विद्युत् को हमेशा स्क्रीन पर खतरनाक स्टंट के लिए सराहा गया है. 
जिनमें कई ऐसे स्टंट्स शामिल हैं जो जानलेवा हो सकते है और जिसे एक्शन स्टार विद्युत खुद बिना किसी बॉडी डबल का इस्तेमाल किए हुए करते हैं. विद्युत ने इस महामारी के संकट में 'गुड विल फोर गुड' जैसी अनोखी योजना का पहल किया जिसका उद्देश्य उन विचारों को प्रोत्साहित करना है जो उद्यमियों को सशक्त बनाने के लाभ की ओर मुद्रीकृत करते हैं.
 

Recommended

Loading...
Share