भाई वाजिद को निधन के दो महीने बाद भी वॉट्सऐप और कॉल करते हैं साजिद खान, तस्वीर संग करते हैं बातें

By  
on  

साजिद-वाजिद की जोड़ी को हम हिट गाने के लिए जानते हैं, लेकिन आज से ठीक 2 महीने पहले कंपोजर-सिंगर वाजिद खान ने हमें हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. ऐसे में उनके भाई साजिद द्वारा हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में वाजिद के जाने के दर्द को साफ महसूस किया जा सकता है. बता दें कि साजिद ने खुलासा किया है कि वो आज भी अपने भाई को वॉट्सऐप और कॉल किया करते हैं और वह ऐसा करते रहना चाहते हैं.

एक जाने माने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में साजिद ने कहा है, "जिस जगह पर मैं अपने घर में बैठता हूं, वहां दीवार पर उनकी और मेरी एक तस्वीर है, इसलिए मैं वहां जाता हूं और उनसे बात करता हूं. मैंने अभी भी वाजिद को वॉट्सऐप करता हूं. मैंने वॉट्सऐप पर उसे (जीत जयेंगे हम) गाना भेजा. मैं अभी भी उससे बात कर रहा हूं. मैं इसे ऐसे ही रखना चाहता हूं जहां मैं उससे फोन पर बात कर रहा हूं. कभी-कभी, मैं उसे कॉल और मैसेज करता हूं और कहता हूं कि यह तब है जब हमारा गाना रिलीज हो रहा है."

(यह भी पढ़ें: सिंगर जावेद अली ने किया म्यूजिक कम्पोजर वाजिद खान को याद, कहा- 'उनकी जगह भर पाना नामुमकिन')

आगे वह कहते हैं, "मैंने जीत जाएंगे हम इस गाने को पहले वाजिद को ही भेजा था. मैं उस जोन से नहीं निकलना चाहता. मैं उस जोन में रहना चाहता हूं जहां भले ही वह नजर न आए, वह वहां है, हम बात कर रहे हैं. शायद उसे याद करने का एक अलग तरीका. शायद जल्द ही, मैं वाजिद के फोन से भी लोगों को कॉल करना शुरू कर दूंगा."

अपने जीवन में मैं जो कुछ भी करता हूं, संगीत के लिहाज से वह उसे श्रद्धांजलि है.  वह मेरा छोटा भाई, बॉस, शिक्षक, सबसे अच्छा दोस्त, छोटा बच्चा और छात्र था.  हम एक दूसरे के समकक्ष हैं, आप जानते हैं. कभी मैं बॉस हुआ करता था, कभी वह बॉस हुआ करता था. हम हमेशा ऐसे ही रहते थे. मैं उस समय असल में चिंतित था जब वह नहीं रहा और मैं रो रहा था. मैं सोच रहा था कि संगीत मेरा खत्म हो सकता है.

(Source: BollywoodLife)

Recommended

Loading...
Share