क्या आलिया भट्ट स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में रणबीर कपूर करेंगे कैमियो? दोनों स्टार्स को संजय लीला भंसाली के आॉफिस के बाहर किया गया स्पॉट !

By  
on  

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियाबाड़ी' काफी समय से चर्चा में है. इस मेगा बजट फिल्म को संजय लीला भंसाली बना रहे हैं. पीपिंगमून आपको पहले ही बता चुका है कि संजय की  लीला भंसाली के डायेरक्शन में बन रही फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में इमरान हाशमी, अजय देवगन एक अहम किरदार में नजर आएंगे. साथ ही रणवीर सिंह भी फिल्म में एक स्पेशल रोल में दिख सकते है. वहीं अब लेटेस्ट खबर ये है कि लगता है 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में रणबीर सिंह की एंट्री हो गई है. ये हम इसलिए कह रहे है क्योंकि, हाल ही में क्या आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को संजय लीला भंसाली के आॉफिस के बाहर स्पॉट किया गया है. इससे तो ये ही लग रहा है कि हो सकता है, या तो फिल्म में रणवीर सिंह एक कैमियो करते नजर आएं या फिर दोनों स्टार यानी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली की किसी नई फिल्म में साथ नजर आ सकते है. 

वैसे तो लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कई मौकों पर साथ नजर आते हैं लेकिन इस बार गौर करने वाली बात है कि दोनों को एक साथ संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया.  पैपाराजी के कैमरे में कैद आप देख सकते है कि रणबीर कपूर और आलिया ...फिल्मेकर संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर है. 
Recommended Read: क्या संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे शांतनु माहेश्वरी?

वहीं बता दें कि फिल्म की कहानी एस हुसैन जैदी की किताब, 'माफिया क्वींस ऑफ मुम्बई' पर आधारित है, फिल्म में इमरान गंगूबाई के पिता के एकाउंटेंट की भूमिका में नजर आएंगे. गंगूबाई को मात्र 16 साल की उम्र में एकाउंटेंट से प्यार हो जाता है और उन्होने उससे भागकर शादी कर ली थी, लेकिन उसको कहां पता था कि जिससे वह प्यार करती हैं वो उनके साथ धोखा करेगा. शादी के नाम पर गंगूबाई को धोखा दिया गया. गंगूबाई के पति ने उन्हे 500 रुपये के लिए वेश्यालय में बेच दिया था. ये फिल्म पहले इस साल 11 सितंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज डेट आगे खिसकानी पड़ेगी.

(Source: Manav Manglani Instagram Post)

Recommended

Loading...
Share