दुनिया के सबसे तेज ‘ह्यूमन कैलकुलेटर’ एन भानु प्रकाश हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा के फैन, पोस्ट शेयर कर जाहिर की यह इच्छा

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा अपनी हाल ही में रिलीज हुई 'शकुंतला देवी' बायोपिक में अपने कमाल के प्रदर्शन से सभी का दिल जीत रही हैं. फिल्म में एक्ट्रेस ने शकुंतला देवी की बेटी अनुपमा बनर्जी का किरदार बेहद सहजता और विश्वास के साथ निभाया है. 

जहां सभी एक्ट्रेस की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. वहीं, नीलकंठ भानु प्रकाश जिन्हे दुनिया के सबसे तेज मानव कैलकुलेटर के नाम से भी जाना जाता है, ने खुलासा किया है कि वह एक्ट्रेस के बहुत बड़े फैन हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि भानु ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के साथ लाइव सेशन करने की इक्छा व्यक्त की है.

(यह भी पढ़ें: सान्या मल्होत्रा को करानी पड़ी उंगली की सर्जरी, चटनी बनाते समय लगी चोट )

खूबसूरत डिलीवरी और यादगार प्रदर्शन देने के लिए जानी जाने वाली सान्या मल्होत्रा की फैन फॉलोइंग काफी हद तक बढ़ी है. ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस के फैंस उन्हें इस लाइव सेशन में जरूर देखने के लिए उत्सुक होंगे. फिल्मों की बात करें तो, वह अनुराग बसु की 'लूडो' और 'पगलैट' में नजर आने वाली हैं, जिसे उमेश बिष्ट ने डायरेक्ट किया है.

वहीं, महज 20 साल की उम्र में भानु ने 'मेंटल कैलकुलेशन वर्ल्ड चैंपियनशिप' में भारत को पहला गोल्ड दिलाया है. भारत के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भानु को इस उपलब्धि पर बधाई और शुभकामनाएं दी हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share