29 Years Of Saajan: माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त और सलमान खान को-स्टारर फिल्म करने के पीछे की बताई वजह

By  
on  

बॉलीवुड इंडस्ट्री में धक-धक गर्ल के नाम से जाने जानें वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की फिल्म 'साजन' के रिलीज को आज 29 साल पूरे हो चुके हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने फिल्म का हिस्सा बनने के किसी को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में उन्होंने अपनी फिल्म से लिया गया है एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें हम उनके साथ संजय दत्त और सलमान खान को भी देख सकते हैं.

एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "#29YearsOfSaajan. फ़िल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद, मैंने तुरंत ही इस फिल्म का हिस्सा बनने का मन बना लिया था. कहानी रोमांटिक थी, डायलॉग्स पोएटिक थे और गाने ब्रिलियंट!"

(यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे किए खूबसूरत 36 साल, अपनी यात्रा को बताया- 'थ्रिलिंग रोलरकोस्टर राइड')

लॉरेंस डिसूजा द्वारा डायरेक्टेड साजन साल 1991 में रिलीज हुई थी. फिल्म की कहानी दो दोस्तों की है, जो एक ही लड़की से प्यार कर बैठे हैं. फिल्म में संजय ने अमर तो सलमान ने आकाश का किरदार निभाया है, जबकि माधुरी को हमने पूजा की भूमिका निभाई है.

फिल्मों की बात करें तो, माधुरी को आखिरी बार हम ने साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'कलंक' में देखा था. फिल्में माधुरी के अलावा आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन और संजय दत्त अहम भूमिकाओं में थे.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share