तारा सुतारिया ने आदर जैन के साथ अपने रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझे नहीं लगता कि आपको कुछ ऐसा छिपाना चाहिए जो सुंदर हो'

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया और आदर जैन की रोमांस की खबरे लम्बे समय से सुर्खियां बटोर रही है. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी आज तक रिलेशनशिप में होने की बाते स्वीकार नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल से अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की है.

तारा से पूछा गया कि क्या उन्हें आदर के साथ डेटिंग की बात को स्वीकार करना उनकी पर्सनल लाइफ को प्रभावित करती है. एक्ट्रेस ने कहा कि वह किसी भी खूबसूरत चीज को छिपाने में विश्वास नहीं करती हैं, लेकिन यह समझती है कि कई हस्तियां अपने रिश्तों के बारे में चुप रहना क्यों पसंद करती हैं.

(यह भी पढ़ें: आदर जैन के 26 वें जन्मदिन पर तारा सुतारिया ने अपने रिलेशनशिप को किया इंस्टा-ऑफिशियल, लिखा - 'हमेशा मेरे')

पिछले महीने, तारा ने तारा ने आदर को बर्थडे विश करते हुए कैप्शन में लिखा था, "हमेशा तुम्हारा हमेशा मेरा हमेशा हमारा! मेरे पसंदीदा इंसान हैप्पी बर्थडे @aadarjain " हालांकि, पोस्ट से ज्यादा जिस चीज ने हमारा ध्यान अपनी तरफ खींचा, वो है आदर द्वारा किया गया रिप्लाई जिसमे उन्होंने, 'आई लव यू' लिखा, जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने भी 'आई लव यू' लिखा. अब इस पढ़ कोई भी कहेगा कि बात पक्की है.

(Source: Pinkvilla)

Recommended

Loading...
Share