अर्जुन कपूर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से एक दिन पहले मेरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था- रकुल प्रीत सिंह 

By  
on  

हाल ही में अर्जुन कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने से रकुल प्रीत सिंह के साथ उनकी अनटाइटल्ड फिल्म को शूटिंग कैंसिल कर दी गयी. बता दें, 6 सितंबर को रकुल अर्जुन के साथ अपनी क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई आयीं थी, जब उन्हें पता चला कि अर्जुन को कोरोना होने की वजह से 7 से 14 सितंबर तक होने वाले शेड्यूल को कैंसिल कर दिया गया है. इसके बाद वह अगली फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद चली गयी. 

इस पूरे मामले पर रकुल का कहना है, 'अगर मुझे आधे घंटे पहले भी पता चलता तो फ्लाइट न ली होती.' अर्जुन की स्थिति के बारे में जाने के बाद रकुल ने तुरंत तेलगु डायरेक्टर कृष को फ़ोन किया यह सोचकर कि अगर वह एडवांस में शूट करवा सके, जिससे उनके 10 दिन बेकार न हो.' 9 सितंबर को वह हैदराबाद चली गयी.' 

जॉन अब्राहम- अदिति राव हैदरी ने 1947 के दौर को किया रिक्रिएट, अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह स्टारर रोमांटिक फिल्म का फर्स्ट लुक आउट

बता दें, अगस्त के आखिर में रकुल एक दिन के लिए मुंबई आयी थी. उस समय सब ठीक थे लेकिन शूट से कुछ दिन पहले सभी को मेंडेटरी टेस्ट करवाना पड़ा जिसमें अर्जुन पॉजिटिव निकले. अर्जुन की रिपोर्ट आने से एक दिन पहले मेरी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी. वह सेट पर किसी के संपर्क में नहीं आये. मैंने बाद में सोचा शायद वह किसी ऐसे इंसान के संपर्क में आये हो जिसे इस वायरस ने पकड़ा हो. 

रकुल ने बताया कि अब तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में भी सभी सावधानी बरत रहे हैं. सेट पर एक्टर्स को छोड़कर हर समय सभी मास्क और ग्लव्स पहन कर रखते हैं. हर दिन टेम्प्रेचर चेक होता है. 
 

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share