रिद्धिमा कपूर साहनी के 40वें जन्मदिन पर नीतू कपूर, आलिया भट्ट और करीना कपूर खान ने बरसाया अपना प्यार, लिखा- 'हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग'

By  
on  

नीतू कपूर और ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी आज अपना 40वां जन्मदिन परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के बीच सेलिब्रेट कर रही हैं. बता दें कि कल रात में ही उनके घर पर इस खास दिन की धूम देखने मिली. इस दौरान मां नीतू, भाई रणबीर कपूर, कजिन बहने करीना और करिश्मा कपूर और आलिया भट्ट को देखा गया. वहीं, बर्थडे गर्ल ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं.

रिद्धिमा को आज सोशल मीडिया के जरिए अपने परिवार के सदस्यों द्वारा दिल खोलकर शुभकामनाएं मिल रही हैं. नीचे देखें उसकी एक खास झलक:

रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जो की कल रात सेलिब्रेशन के दौरान की है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग. लव यू लव यू लव यू. आपको को जीवन भर की खुशियां मुबारक हों."

(यह भी पढ़ें: रिद्धिमा कपूर साहनी के 40वें जन्मदिन पर रणबीर, आलिया और नीतू ने दिया स्पेशल सरप्राइज, परवीन बॉबी के गाने पर डांस कर दी बधाई )

वहीं, नीतू ने बेटी संग तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मेरे दिमाग में वह मेरी नन्ही बच्ची है लेकिन वह पिछले कुछ महीनों से जो कर रही है वह अद्भुत है !!! वो हमेशा एक बाज की तरह मुझपर नजर रखती है!! हम रोए हैं हम हंसे, खेले और स्क्रैबल किया है (ज्यादातर समय वह खो गई थी) उसकी खुशहाल 40 क्यूटनेस की तरह कोई और नहीं हो सकता."  

करीना ने करिश्मा, रिद्धिमा और खुद के साथ की एक बचपन की थ्रो-बैक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "सिस्टर स्लेज हैप्पी बर्थडे खूबसूरत Ridz @riddhimakapoorsahniofficial " 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sister sledge ️️️ Happy birthday beautiful Ridz @riddhimakapoorsahniofficial

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

वहीं, करिश्मा ने रिद्धिमा के जन्मदिन की रात की तस्वीरों को शेयर करते हुए और उन्हें विश करते हुए कैप्शन में लिखा है, "40 वां जन्मदिन मुबारक! खुशी है कि आपके साथ इस दिन को सेलिब्रेट करने का मौका मिला! @riddhimakapoorsahniofficial"

 

(Source: Instagram) 

Recommended

Loading...
Share