देखिये ऋषी कपूर की नीतू कपूर और रणबीर के साथ थ्रोबैक पिक, बेटी रिद्धिमा की 'चूड़ा सेरेमनी' की है तस्वीर

By  
on  

ऋषि कपूर के निधन को लगभग चार महीने हो गए हैं पर आज भी इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि अब दिग्गज एक्टर हमारे बीच नहीं है.  कैंसर से जंग लड़ने के बाद 30 अप्रैल को मुंबई के एक अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली थी. उन्होंने हिंदी सिनेमा को जो योगदान दिया है और अपने पीछे जो यादें छोड़ गए है. हाल ही में ऋषि कपूर की एक थ्रोबैक पिक देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई. इस पिक में ऋषि, पत्नी नीतू सिंह, बेटे रणबीर और बेटी रिद्धिमा के साथ नजर आ रहे हैं. ये पिक रिद्धिमा कपूर साहनी की 'चूड़ा सेरेमनी' की है. 

फोटो में ऋषि अपने नमस्ते लंदन लुक में नजर आ रहे हैं, क्योंकि यह फोटो 2006 की है जब रिद्धिमा ने भरत साहनी से शादी की थी. रिद्धिमा ने 25 जनवरी, 2006 को अपने पुराने दोस्त और दिल्ली के बिजनेसमैन भरत साहनी से शादी की थी. तस्वीर में नीतू हरे रंग के सूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं और रणबीर हमेशा की तरह सफेद कुर्ते में हैंडसम लग रहे हैं. फोटो को मुंबई के एक पापराज़ी ने शेयर की थी और ये पिक सोशल मीडिया पर वायरल हो गई  है.

Recommended Read: रिद्धिमा कपूर साहनी के 40वें जन्मदिन पर नीतू कपूर, आलिया भट्ट और करीना कपूर खान ने बरसाया अपना प्यार, लिखा- 'हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग'

बता दें कि, हाल ही में नीतू कपूर और ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपना 40वां जन्मदिन परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के बीच सेलिब्रेट किया. इस दौरान मां नीतू, भाई रणबीर कपूर, कजिन बहने करीना और करिश्मा कपूर और आलिया भट्ट को देखा गया था. 
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share