मशहूर फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का हुआ निधन, पुलिस के मुताबिक कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत

By  
on  

साल 2020 लगाकार फिल्म इंडस्ट्री पर कहर बरपा रहा है. इस साल फिल्म इंडस्ट्री ने कई बेहतरीन कलाकार खो दिए है. अब फैशन इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है. मशहूर फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का कोलकाता स्थित उनके आवास पर निधन हो गया. वह 63 वर्ष की थीं. उनके परिवार ने यह जानकारी दी. शरबरी अकेले रहती थीं और गुरुवार शाम को ब्रॉर्ड स्ट्रीट स्थित अपने आवास के बाथरूम में मृत पाई गई थी. पुलिस सूत्रों के अनुसार, दत्ता शुक्रवार की रात करीब 12.15 बजे अपने बाथरूम के अंदर मृत मिली. स्थानीय पुलिस स्टेशन और कोलकाता पुलिस मुख्यालय लालबाजार की होमिसाइड ब्रांच के अधिकारी रात में घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गए.

परिवार के लोगों ने बताया कि वह सुबह से ही फोन नहीं उठा रही थीं, हालांकि डॉक्टरों ने स्ट्रोक को उनकी मौत की वजह बताया है. वहीं कोलकाता पुलिस ने शरबरी दत्ता की मौत की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार उनके टखने पर चोट के निशान थे. हालांकि डॉक्टरों ने कार्डिएक अरेस्ट को उसकी मौत का जिम्मेदार ठहराया है. लेकिन दत्ता के परिवार वालों ने कहा कि वह ठीक थी और उन्हें ऐसी कोई पुरानी बीमारी नहीं थी.

Recommended Read: 44 साल की उम्र में हुआ मलयालम एक्टर प्रबीश चक्कलक्कल का निधन, शूटिंग के दौरान सेट पर हो गए थे बेहोश

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shunyaa Sharbari Datta (@shunyaasharbaridutta) on

कोलकाता पुलिस की होमिसाईड ब्रांच, फैशन डिजाइनर के आकस्मिक निधन के वास्तविक कारण का पता लगाने के लिए जांच करेगी.  


उनके बेटे अमालिन दत्ता भी फैशन डिजाइनर हैं. बंगाली कवि अजीत दत्ता की बेटी, शरबरी दत्ता, ने पुरुषों के परिधान डिजाइन करने में एक छाप छोड़ी थी. दत्ता ने कोलकाता में अपने ब्रांड 'शुनाया' को आउटलेट्स के साथ स्थापित किया था.

 

Recommended

Loading...
Share