विक्की डोनर एक्टर भूपेश पंड्या का लंग कैंसर के कारण हुआ निधन, मनोज वाजपेयी और गजराज राव ने व्यक्त की संवेदना

By  
on  

एक्टर भूपेश कुमार पांड्या का निधन हो गया है. एक्टर लंग कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे. ऐसे में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा ने बुधवार को उनके निधन की पुस्टि करते हुए, उनके लिए अपनी संवेदना पोस्ट के जरिए व्यक्त की. 

ट्वीट में लिखा है, "विख्यात रंगकर्मी भूपेश कुमार पांड्या ( पूर्व छात्र एनएसडी 2001  बैच ) के  आकस्मिक  निधन  की खबर बेहद  दुखद  है  एनएसडी  परिवार भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे।#NSDfamily  @nirupamakotru @MinOfCultureGoI"

(यह भी पढ़ें: कोरोना की वजह से दिग्गज अभिनेत्री आशालता वाबगांवकर का 83 उम्र में हुआ निधन, रेणुका शहाणे ने दी श्रद्धांजलि )

एक्टर के निधन पर मनोज बाजपेयी ने इस ट्वीट  को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "भगवान Bhupesh Pandya की आत्मा को शांति प्रदान करें!!!" इसके अलावा गजराज ने NSD के ट्वीट पर हाथ जोड़ने वाला इमोजी शेयर कर जवाब दिया. वहीं, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने एक ट्वीट में सैड फेस वाला इमोजी शेयर किया है. 

विक्की डोनर और हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी में काम कर चुके भपेष के पास अपने आखिरी समय में इलाज के लिए तक पैसे नहीं थे. ऐसे में मनोज ने लिंक शेयर कर अपने ट्वीट में मदद करने की बात कही थी, जिसके बाद गजराज ने 25000 रुपये का दान दिया था. जबकि गुनीत मोंगा के प्रोडक्शन हाउस सिख एंटरटेनमेंट ने 2 लाख रुपये का दान दिए थे.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share