पूजा भट्ट ने पोस्ट शेयर कर अपनी शराब की लत पर सुनाई आप बीती, कहा- 'तीन साल और नौ महीने हो गए संयम बरतते हुए'

By  
on  

बॉलीवुड इंडस्ट्री आज की तारीख में कई तरह के विवादों से दो-चार हो रही है. इसी बीच एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि उन्होंने किस तरह से अपने शराब की लत से निजात पाया. 

एक लंबा पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, "तीन साल और नौ महीने हो गए संयम बरतते हुए. कुछ महीने में चार साल पूरे कर लूंगी. एक ऐसे शख्स के तौर पर जिसने खुलकर पिया है, मैंने अपनी रिकवरी के बारे में खुलकर बात करने के बारे में तय किया है. कई लोगों ने मेरे बारे में बेहद खराब बातें की हैं, लेकिन उससे भी ज्यादा लोगों ने मुझे साहसी बताया है."

(यह भी पढ़ें: NCB ने ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को भेजा समन, 72 घंटों के भीतर हाजिर होने के दिए आदेश)

आगे एक्ट्रेस ने लिखा है, "नशे की लत को लोगों से ही बढ़ावा मिलता है और ऐसे लोग ही नशा करने वाले लोगों को क्रिमिनल बताते हैं, इसके बारे में जाने बिना कि उनके साथ ऐसा क्यों हुआ. आज मैं पहले से कहीं ज्यादा इस बात की समझ रखती हूं कि लोग नशे की लत का कंलक लगाते हैं और इसे आपराधिक भी घोषित कर देते हैं. ये जानने की कोशिश किए बिना ही कि किसी को नशे की लत क्यों लगी. शराब एक ड्रग है और ये ड्रग लोगों की चॉइस का है. मुझे बीते कई सालों में दोस्तों, दुश्मनों और सहकर्मियों के साथ ना पीने के लिए कई बहाने बनाने पड़े हैं. मैं सच और सहानुभूति के साथ बोलती रहूंगी और उम्मीद करूंगी कि किसी एक इंसान को ही सही, मैंने नशे की लत से जंग लड़ने के लिए प्रेरित किया है. इसलिए भगवान मेरी मदद करो."

फिल्मों की बात करें तो, पूजा को हाल ही में उनके पिता महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सड़क 2' में देखा गया था, जिसमें संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के साथ उनकी बहन आलिया भट्ट भी थीं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share