महेश बाबू द्वारा प्रोड्यूस बाइलिंगुअल फिल्म 'Major' का हिस्सा बनीं सई मांजरेकर, मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारित है कहानी

By  
on  

दिग्गज फिल्ममेकर और एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ने पिछले साल दिसंबर में सलमान खान की दबंग 3 के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था, तब से ही सई बड़े पर्दे से गायब हैं. हालांकि ये इंतजार खत्म हो गया है. सई ने महेश बाबू द्वारा निर्मित 'मेजर' में अहम किरदार निभाने की पुष्टि की है.  Adivi Sesh स्टारर ये फिल्म स्वर्गीय एनएसजी (राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड) मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 26/11 के ताज महल होटल हमलों के दौरान शहादत प्राप्त की थी.

मेजर को साइन करने के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस सई ने एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि, 'मैं एक ऐसे किरदार की तलाश में थी, जो बहुत प्रभावित करने वाला हो साथ ही मुझे एक अभिनेत्री के तौर पर पहचान दिलाए. इस फिल्म में मेरा किरदार ऐसा ही है.' मेजर फिल्म हिंदी और तेलुगु में एक साथ रिलीज़  कि जाएगी. फिल्म को शशि किरण टिक्का डायरेक्ट कर रहे हैं. सई के बारे में बात करते हुए उन्होंवे कहा कि, 'सही कास्टिंग अच्छी दिशा के लिए आधार है. जब हमने दबंग 3 में उनके काम को देखा, तो हमें पता था कि यह इस किरदार के लिए एक दम फिट हैं'

Recommended Read: Guns of North: महेश मांजरेकर करेंगे आयुष शर्मा स्टारर गैंगस्टर ड्रामा को डायरेक्ट, सलमान खान नहीं होंगे फिल्म का हिस्सा ?


लॉकडाउन की घोषणा करने से पहले, मेजर की टीम ने कथित तौर पर मुंबई और हैदराबाद में लगभग 50% फिल्म की शूटिंग की थी. अब मेकर्स अगले महीने हैदराबाद में फिर से शूटिंग  शुरू करने के लिए तैयार है. फिल्म एक वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है. 

(Source: Mumbai Mirror)

 

Recommended

Loading...
Share