चंकी पांडे के 58वें जन्मदिन पर बेटी अनन्या और पत्नी भावना ने ताजा की पुरानी यादें, थ्रोबैक वीडियो फोटोज किए शेयर

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे 26 सितंबर को अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं.  चंकी का जन्म 26 सितंबर 1962 को मुंबई में हुआ था. इनका असली नाम सुयश पांडे है. चंकी अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत 1987 में आई फिल्म ‘आग ही आग’ से किया था. फिल्मों के अलावा चंकी पांडे अपनी पत्नी भावना के साथ मुंबई में हेल्थ फूड रेस्टोरेंट चलते हैं. इसके अलावा बॉलीवुड इलेक्ट्रिक नाम से उनकी एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी है, जो स्टेज शोज के लिए जानी जाती है। चंकी पांडे की दो बेटियां हैं जिनमें से बड़ी बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. 

वहीं चंकी पांडे के 58वें जन्मदिन पर बेटी अनन्या पांडे और पत्नी भावना ने पुरानी यादें ताजा करते हुए  थ्रोबैक वीडियो फोटोज शेयर किए हैं.  

Recommended Read: ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर 'खाली पीली' के मेकर्स ने की नई पहल, गुरुग्राम और बेंगलुरु में लॉन्च की ड्राइव-इन स्क्रीनिंग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

happy bday Pip ️ thank you for making me fall in love with the camera, I’ll always be ur baby

A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

♥️♥️Happy Birthday ♥️ ♥️

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on

बता दें कि, चंकी पांडे ने 'पाप की दुनिया' (1988), 'खतरों के खिलाड़ी' (1988),' 'जहरीले' (1990) और 'आंखें' (1992) सहित अन्य सुपरहिट फिल्में देकर बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाया. उन्होंने 1988 की सुपरहिट फिल्म 'तेजाब' में अनिल कपूर के दोस्त का किरदार निभाया, जिसके लिए उन्हें सहायक अभिनेता के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला. चंकी पांडे ने साल 2003 में आई मल्टीस्टारर फिल्म 'कयामत' से बॉलीवुड में वापसी की। इस फिल्म में उन्होंने वैज्ञानिक का निगेटिव किरदार निभाया. इसके बाद उन्होंने 'पेइंग गेस्ट', 'हाउसफुल' सीरीज की चारों फिल्में, 'बुलेट राजा' और 'बेगम जान' कीं. करियर के इस दौर में ज्यादातर उन्होंने निगेटिव किरदार किए. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share