बचपन की Throwback photo के साथ आशा भोसले ने लता मंगेशकर को दी जन्मदिन की बधाई, पीएम मोदी ने फ़ोन पर की बात 

By  
on  

आज सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर का 91वां जन्मदिन है. लता दीदी के तमाम प्रशंसक उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. उनकी बहन आशा भोसले भी उन्हें जन्मदिन की बधाई देने से पीछे नहीं हटी. 

आशा ने एक तस्वीर साझा कर लिखा, 'लता दीदी को  91 जन्मदिन की बधाई. यह तस्वीर हमारे बचपन के दिनों की याद दिलाती है जिसमें दीदी को बाईं ओर बैठे हुए देखा जा सकता है और मीना ताई और मैं उनके पीछे खड़े दिखाई दे रहे हैं. 

Birthday Special: कई दशकों से लता मंगेशकर ने संगीत की दुनिया में बिखेरा अपनी आवाज का जादू, ये है सुर कोकिला के सदाबहार गानें

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लता मंगेशकर को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा, 'आदरणीय लता दीदी से बात की और उन्हें जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी. उनके दीर्घायु एवं स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं. लता दीदी पूरे देश में घर-घर में पहचाना जाने वाला नाम है. हमेशा ही उनका दुलार और आशीर्वाद मिला जिससे मैं स्वयं को सौभाग्यशाली महसूस करता हूं.'

 

 

सुनिधि चौहान ने बधाई देते हुए लिखा, 'दीदी आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं.अपने आपको मैं भाग्यशाली मानती हूं कि आपको इस जन्म में बधाई दे सकती हूं. आप बस हमेशा स्वस्थ और खुश रहे. यही मेरी ऊपर वाले से कामना है. चरण स्पर्श'. 

 

(Source: Instagram/ Twitter)
 

Recommended

Loading...
Share