सेट पर डॉक्टरों की निगरानी के साथ सलमान खान 2 अक्टूबर से करेंगे 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग शुरू

By  
on  

कोरोना की वजह से 6 महीने तक सेट से दूर रहने के बाद अब सलमान खान 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है. प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग सलमान 2 अक्टूबर से कर्जत के ND स्टूडियो में करेंगे. कर्जत में 15 दिन का शेड्यूल पूरा करने के बाद सलमान बांद्रा के महबूब स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे. अब जब टीम फिर से सेट पर लौटने की तैयारी कर रही है मेकर्स और प्रोडक्शन ध्यान रख रही है कि सेट पर सभी तरह की जरुरी सावधानी बरती जाए. 

एक लीडिंग डेली के अनुसार शूटिंग के दौरान डॉक्टर्स की टीम और सलमान की पर्सनल क्रू सेट पर होगी, यह देखने के लिए हाइजीन और डिसिप्लिन को सेट पर पूरी तरह फॉलो किया जा रहा है. पहले राउंड में कोविड- 19 का टस्ट पूरे क्रू का किया गया और किसी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आयी. दूसरा टेस्ट सेट पर मौजूद नजदीकी लोगों का किया जाएगा, जिसमें एक्टर्स और कोर टीम मेंबर्स होंगे. किसी भी तरह की कन्फ्यूजन न हो इसलिए क्रू को वीडियो मैसेज में प्रोटोकॉल्स के बारे में बताया गया है. 

'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की पैन इंडिया अपील के लिए क्या सलमान खान साउथ एक्टर्स को कर रहे हैं कास्ट ?

फिल्म के प्रोड्यूसर और सलमान के भाई सोहेल का कहना है, 'एक स्वास्थ्य और सुरक्षा अधिकारी, एक डॉक्टर एम्बुलेंस के साथ सेट पर तैनात रहेंगे. बीमा पर सरकारी आदेशों के साथ टीम के विभाजन जारी किये दिशानिर्देशों के अनुसार इस्तेमाल के बाद पीपीई किट और मास्क को हटाने के लिए विशेष रूप से प्रशिक्षित कर्मियों की एक टीम को शामिल किया गया है.'
अतुल अग्निहोत्री जो सलमान के जीजा होने के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं, उनका कहना है, 'कर्जत शेड्यूल को 15- 20 दिन में पूरा करने की कोशिश है. एक्शन पैचवर्क को पूरा करने के लिए चेन्नई से स्टंट डायरेक्टर आएंगे.' वेबसाइट के अनुसार निर्माताओं ने एनडी स्टूडियो के पास टीम के लिए रहने की व्यवस्था की है ताकि यात्रा का समय और जोखिम कम से कम हो.

 

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share