यौन शोषण मामला: एक्ट्रेस पायल घोष की FIR के बाद मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को भेजा समन, कल होगी पूछताछ

By  
on  

एक्ट्रेस पायल घोष से यौन शोषण के मामले में मुंबई पुलिस ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप को समन जारी किया है. अनुराग कश्यप को कल यानि गुरुवार को सुबह 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन बुलाया गया है. पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर कथित तौर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

एएनआई के मुताबिक़ मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को सुबह 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उपस्थित होने को कहा है. एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (I) (बलात्कार) समेत कई अन्य धाराओं के तहत मामले की जाँच कर रही है.

Recommended Read: महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलेंगी पायल घोष, अनुराग कश्यप के खिलाफ अपने मामले पर करेंगी चर्चा

बता दें कि एक दिन पहले पायल केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलकर आए थे. पायल ने राज्यपाल से भी न्याय की गुहार लगाई थी. रामदास आठवले ने पायल का साथ देने का वादा का किया और उनके समर्थन में धरना तक देने की बात कही. अठावले ने कहा,  'मुंबई पुलिस अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करे, नहीं तो हम जल्द धरना पर बैठेंगे.' वहीं पायल घोष ने कहा था कि, 'अगर कश्यप के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वो भूख हड़ताल शुरू करेंगी.' पायल ने आरोप लगाया था कि एफ़आईआर दर्ज होने के बावजूद अनुराग कश्यप को गिरफ़्तार नहीं किया गया क्योंकि वो 'प्रभावशाली व्यक्ति' हैं.


पायल ने पिछले हफ्ते फिल्मकार अनुराग कश्यप के खिलाफ वसोर्वा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है. एफआईआर में कश्यप के खिलाफ आरोपों में दुष्कर्म, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करना शामिल है. आरोप है कि 2014 में उनके साथ यौन शोषण का प्रयास किया गया. वहीं फिल्ममेकर अनुराग ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों का गलत बताया हैं. 
(Source: ANI)

Recommended

Loading...
Share